होम / Isha Malviya ने Bigg Boss 17 को लेकर किए कईं चौंकाने वाले खुलासे, बाथरूम में भी माइक्रोफोन होने की कही बात

Isha Malviya ने Bigg Boss 17 को लेकर किए कईं चौंकाने वाले खुलासे, बाथरूम में भी माइक्रोफोन होने की कही बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 31, 2024, 3:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Isha Malviya Revealed Bigg Boss 17 House Bathrooms Had Micro Phones: हाल ही में ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) को अपना विनर मिल चुका है। ‘बिग बॉस 17’ से मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। हालांकि, कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट्स रहें हैं, जो फिनाले तक तो नहीं पहुंचे, लेकिन दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। इनमें से एक है ईशा मालवीया (Isha Malviya)। टीवी सीरियल ‘उड़ारिया’ फेम एक्ट्रेस ने बिग बॉस 17 में मजबूती से अपना गेम खेला। इस घर से उन्होंने कई सुर्खियां बटोरी हैं। कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। इस बिग बॉस 17 के शो में सलमान खान और करण जौहर ने भी उन्हें कई बार फटकार लगाई थी। अब बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है। घर से बाहर आने के कुछ दिनों बाद ईशा मालवीया ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

ईशा मालवीया ने किए ‘बिग बॉस 17’ के ये खुलासे

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 17’ खत्म होने के बाद ईशा मालवीया ने घर से जुड़े कुछ चौंकाने वाली बाते बताई हैं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि बिग बॉस के घर में हर तरफ कैमरे लगे होते थे और कंटेस्टेंट्स पूरा टाइम माइक पहने रहते थे। बात यहां तक होती तो भी ठीक थी, लेकिन कंटेस्टेंट्स को बाथरूम में भी प्राइवेसी नहीं दी गई।

बाथरूम में भी नहीं थी प्राइवेसी

ईशा मालवीया ने हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह के पॉडकास्ट में बताया कि बिग बॉस 17 के घर में बाथरूमों में माइक्रोफोन फिट किए गए थे, ताकि अगर कंटेस्टेंट्स बाथरूम इस्तेमाल करते वक्त कुछ बात करें, तो वो रिकॉर्ड हो सके। ईशा ने बताया कि कंटेस्टेंट्स बाथरूम में माइक नहीं पहनते थे। ऐसे में अगर वो कुछ कहते थे, तो वो भी रिकॉर्ड हो जाता था।

सलमान को लेकर ईशा ने कही ये बात

भारती और हर्ष ने ईशा मालवीय से उस वक्त के बारे में पूछा जब उन्हें होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने जबरदस्त डांट लगाई थी। ईशा मालवीय ने कहा कि जब उन्हें पहली बार फटकार पड़ी थी, तब उन्हें बहुत बुरा लगा था और वो खूब रोई भी थीं। यहां तक कि बिग बॉस छोड़ने तक का मन बना लिया था। ईशा ने कहा कि वो बाथरूम में गईं और खूब रोईं, ताकि कैमरा कैप्चर न कर सके। हालांकि, एक्ट्रेस को अब लगता है कि उन्हें लोगों के सामने रोना चाहिए था, ताकि थोड़ी दया मिल जाती।

करण ने भी लगाई थी फटकार

करण जौहर (Karan Johar) के बारे में बात करते हुए ईशा मालवीय ने कहा कि जब उनसे डांट पड़ी थी, तब भी काफी बुरा लगा था। उस वक्त ईशा ने फैसला किया कि वो इन चीजों को पॉजिटिव तरीके से हैंडल करेंगी और आगे बढ़ जाएंगी, क्योंकि इस बारे में वो कुछ कर भी नहीं सकती थीं।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Punjab में शख्स ने पवित्र ग्रंथ साहिब के पन्ने फाड़े, ‘बेअदबी’ के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या- Indianews
Time to Eat Fruit: रात में इन फलों का सेवन करना हो सकता है खतरनाक, जानिए खाने का सही समय-Indianews
Rahul Gandhi: ‘वह एक ब्रिटिश नागरिक हैं’, राहुल गांधी के रायबरेली नामांकन के खिलाफ शिकायत दर्ज -India News
Aaj Ka Rashifal: सभी क्षेत्रों में होंगे आज आप सफल, खूब करेंगे तरक्की, जानिए अपना राशिफल-Indianews
London Mayor: पाकिस्तानी मूल के सादिक खान चुने गए तीसरी बार लंदन के मेयर, ऋषि सुनक की बढ़ेगी टेंशन -India News
Baby Girl Names: ध अक्षर से शुरू होने वाले लड़कियों के ये नाम हैं सबसे यूनिक, देखे लिस्ट-Indianews
iPhone यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द ही फोन में आएंगे ये नए फीचर्स- Indianews
ADVERTISEMENT