होम / कमल हासन से धनुष तक, साउथ के ये सितारे दे चुके हैं अपनी पत्नियों को धोखा; देखें लिस्ट

कमल हासन से धनुष तक, साउथ के ये सितारे दे चुके हैं अपनी पत्नियों को धोखा; देखें लिस्ट

Babli • LAST UPDATED : February 10, 2024, 3:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), South Indian Actors With Extra-Marital Affairs, दिल्ली: किसी भी जोड़े के लिए सभी शादीशुदा जीवन गुलाबों से भरा नहीं होता। शादीशुदा आनंद को बनाए रखने के लिए ​जाँच के समय, चुनौतीपूर्ण लहरें और कई प्लैनिंग करने की जरुरत है। दुर्भाग्य से, कई बार ऐसा होता है कि शादीशुदा लोग एक-दूसरे से दूर चले जाते हैं और अलग-अलग तरीके से व्यवहार करने लगते हैं जिससे उनकी हस्ती खेलती शादी टूट जाती है। खैर, विवाहेतर संबंध न केवल किसी के रिश्ते में बाधा डालते हैं बल्कि जोड़े के विश्वास और प्यार को भी तुरंत तोड़ देते हैं। तो फिर, इन टॉलीवुड एक्टर्स पर एक नज़र डालें जिन्होंने शादीशुदा होने के बाद भी अपने गैर संबंधों के जरिए अपनी पत्नियों को धोखा दिया।

नागार्जुन ने तब्बू के साथ रचाया अफेयर

नागार्जुन ने 11 जून 1992 को अपनी दूसरी पत्नी और एक्ट्रेस, अमला से शादी की। इस जोड़े को दो साल बाद 1994 में अपने बेटे अखिल का जन्म हुआ। हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब इस साहसी एक्टर ने अपनी पत्नी को धोखा दिया था और बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ गैर संबंध में थे। कहा जाता हैं की दोनों का अफेयर दस साल तक चला, लेकिन गुप्त रूप से। दिलचस्प बात यह है कि जब नागार्जुन ने साफ किया कि वह खुद को अपनी पत्नी से अलग नहीं करना चाहते हैं, तब तब्बू ने खुद को दूर कर लिया और अपने रिश्ते से दूर चली गईं।

nagarjuna
nagarjuna

प्रभु देवा ने नयनतारा के साथ मिलकर दिया धोखा 

सभी समय के सबसे पसंदिदा कोरियोग्राफरों में से एक, प्रभुदेवा को किसी परिचय की जरुरत नहीं है। अपने निजी जीवन में, शानदार नर्तक ने 1995 से 2011 तक अपनी पहली पत्नी, लता से शादी की थी। हालाँकि, इतने लंबे जीवन के बाद उनका तलाक साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ प्रभु के विवादास्पद विवाहेतर संबंध के कारण हुआ था। यह रिश्ता इस हद तक जारी रहा कि प्रभु देवा और नयनतारा एक साथ रहने लगे जबकि प्रभु देवा ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को घर वापस छोड़ दिया।

prabhu deva
prabhu deva

हालाँकि, जब प्रभु की पत्नी लता को इसके बारे में पता चला, तो उसने तुरंत अदालत में मामला दर्ज कराया और मांग की कि उसके पति को उसके साथ फिर से मिलाया जाए। इसके अलावा, उसने जोड़े को धमकी दी कि अगर उनका विवाहेतर संबंध खत्म नहीं हुआ तो वे भूख हड़ताल करेंगे। इस तरह की खबरों के कारण कई महिला संगठनों ने नयनतारा के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया। आख़िरकार, लता ने 2011 में प्रभु को तलाक दे दिया, वहीं नयनतारा ने भी उनसे रिश्ता तोड़ लिया।

बोनी कपूर ने चलाया श्रीदेवी के साथ अफेयर

फिल्म मेकर बोनी निश्चित रूप से एक एक्टर नहीं थे, लेकिन उनकी पत्नी मोना कपूर से विवाहित होते हुए भी टॉलीवुड एक्ट्रेस श्री देवी के साथ उनका रिश्ता किसी के लिए अज्ञात नहीं है। बोनी ने अपनी पहली पत्नी मोना को धोखा दिया और अपने बच्चों अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर को छोड़कर श्रीदेवी के साथ भाग गए। बाद में, उनके तलाक के बाद, यह बताया गया कि श्रीदेवी शादी से पहले ही अपने पहले बच्चे जान्हवी कपूर से प्रेग्नेंट थीं। इसके बाद आख़िरकार उन्होंने एक गुप्त मंदिर में शादी कर ली।

Boney Kapoor
Boney Kapoor

कमल हासन ने दिया अपनी पत्नी सारिका को धोखा

कमल हासन का एक्ट्रेस गौतमी तडिमल्ला के साथ अफेयर तब शुरू हुआ जब उनकी पत्नी सारिका से शादी हुई थी। तब तक, डैशिंग एक्टर को अपनी दो बेटियों, श्रुति और अक्षरा का भी आशीर्वाद मिला। हालाँकि, जब सारिका को अपने पति के विवाहेतर संबंध के बारे में पता चला, तो उसने उसे तलाक दे दिया और कमल उन सभी को छोड़कर गौतमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगा।

kamal
kamal

धनुष ने श्रुति हासन के लिए दिया अपनी पत्नी ऐश्वर्या को धोखा 

टॉलीवुड सुपरस्टार, धनुष ने उस समय और भी अधिक ध्यान खिचा तब उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत को धोखा दिया था और कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन के साथ रिश्ता बनाया। दोनों ने 3 फिल्म में एक साथ काम किया था, जिसका डायरेक्शन किसी और ने नहीं बल्कि खुद ऐश्वर्या ने किया था। दिलचस्प बात यह है कि ऐश्वर्या और श्रुति सबसे अच्छी दोस्त थीं और ऐश्वर्या चाहती थीं कि श्रुति उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म का हिस्सा बनें। हालांकि किसी ने भी इस तरह की खबर की पुष्टि या खंडन नहीं किया, फिर भी इसने काफी चर्चा पैदा की।

dhanush
dhanush

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT