होम / मार्गोट रोबी से बिली एलीश तक, ये हैं 96वें Academy Award के 10 बेस्ट रेड कार्पेट लुक

मार्गोट रोबी से बिली एलीश तक, ये हैं 96वें Academy Award के 10 बेस्ट रेड कार्पेट लुक

Babli • LAST UPDATED : March 11, 2024, 12:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Academy Awards 2024, दिल्ली: 96वें एनुअल अकादमी पुरस्कार हाल ही में हुए, और ग्लैमरस सितारों से सजी रात में कई शानदार स्टाइल स्टेटमेंट, फैशनेबल दिखावे और सबसे बेस्ट रेड-कार्पेट लुक सामने आए। सच कहूँ तो, हमें यकीन नहीं है कि हम कभी उस जादुई रात से उबर पाएँगे या नहीं। हालाँकि, दिन के आखिर में, इनमें से कुछ आश्चर्यजनक रूप से कुछ लुक रात का मुख्य आकर्षण बन गए। जिसने लाखों की भीड़ में भी लाइमलाइट चुरा ली।

ये भी पढ़े-Academy Awards 2024 में RRR के स्टंट को किया गया याद, सिनेमा का बताया टॉप सीक्वल

ऑस्कर 2024 रेड-कार्पेट से टॉप 10 बेस्ट लुक

शानदार बिली एलीश, एम्मा स्टोन, खूबसूरत वैनेसा हजेंस, परफेक्ट मार्गोट रॉबी और कई सितारे हमें सबसे शानदार लुक देने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे थे। हम अभी भी उस फैशनेबल शानदारता पर मोहित हो रहे हैं जो सामने आई है। तो फिर हम किसका इंतज़ार कर रहे हैं? आइए बेस्ट आउटफिट हस्तियों पर एक नज़र डालें, जिन्होंने ऑस्कर 2024 के रेड कार्पेट पर आग लगा दी।

ज़ेंडया की सुंदर फ्लोरल ड्रेस

अगर कोई सेलिब्रिटी जानती है कि अपने इवेंट-रेडी गाउन के साथ पूर्णता कैसे व्यक्त की जाए, तो वह ज़ेंडया है। दिवा ने एक खूबसूरत जियोर्जियो अरमानी प्रिवी पहनावे के साथ अपने सार्टोरियल स्टाइल स्टेटमेंट में एक और पेज जोड़ा।

Academy Award 2024
Academy Award 2024

इस क्लासी फ्लोर-लेंथ बॉडी-हगिंग पिंक और सिल्वर गाउन में वन-शोल्डर-डाउन स्टाइल स्ट्रैप, प्लंजिंग नेकलाइन और डार्क सिल्वर ग्लिटर के साथ फिटेड चोली थी। स्टाइलिश दिवा ने गुलाबी ड्रॉपलेट इयररिंग्स भी पहने हुए थे, जिसने शो में चार चांद लगा दिए।

ये भी पढ़े-लगान के Art Director नितिन देसाई को मिला सम्मानित, 96 Academy Awards में किया गया याद

मार्गोट रोबी की गॉथिक बार्बी लुक

मार्गोट ने वर्साचे के एक स्लिंकी ब्लैक फ्लोर-लेंथ गाउन के लिए अपनी बार्बी ड्रेस को छोड़ दिया। दिवा ईमानदारी से एक स्ट्रैपलेस काले गाउन में एक फॉर्म-फिटिंग के साथ एक बार्बी की तरह लग रही थी जो हॉटनेस बिखेर रही थी।

Academy Award 2024
Academy Award 2024

चमकदार पेटेंट काली मेतियों से बने इसमें डिज़ाइन भी था जो असल में सुंदर एक्ट्रेस के लिए काम करता था। सौदे को पक्का करने के लिए उसने सोने के स्टेटमेंट सहायक उपकरण भी जोड़े।

ये भी पढ़े-Oscars 2024 में इन सितारों ने मारी बाजी, देखें पूरी लिस्ट

एम्मा स्टोन का वाइट गाउन

एम्मा ने लुई वुइटन के एक और रेड-कार्पेट कस्टम पहनावे में सबका ध्यान खींचा। मिंट ग्रीन स्ट्रैपलेस बस्टियर फ्लोर-लेंथ गाउन, जिसके पीछे ट्रेन जैसा एक्सटेंशन था बेहद खूबसूरत था।

Academy Award 2024
Academy Award 2024

दिवा के खूबसूरत गाउन में कमर पर रफल्ड पेप्लम अटैचमेंट भी था, जो उनके आउटफिट को और भी अद्भुत बना रहा था। उन्होंने अपने लुक में मैचिंग ईयररिंग्स के साथ मिनिमलिस्टिक नेकलेस जोड़ा। सदाबहार लुक हमें बेला बैक्सटर की याद दिलाता है!

ये भी पढ़े-धूमधाम से नहीं बच्चों को भगाकर शादी करवाना चाहती हैं Twinkle Khanna, जताई ऐसी इच्छा

अमेरिका फ़ेरेरा का झिलमिलाता ग्लैमर

यह बिल्कुल साफ है कि अमेरिका घरेलू सौदे के लिए जोर दे रहा है, जबकि उसके अंदर की बार्बी चौड़ी पट्टियों, गहरी नेकलाइन और फिट सिल्हूट के साथ एक सुंदर और चमकदार गुलाबी कस्टम वर्साचे गाउन में है।

Academy Award 2024
Academy Award 2024

गाउन के किनारे पर एक ट्रेन की तरह दिवा के पीछे चल रहा था। अपने सेक्विन लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने एक चोकर जैसा हीरा और एक रूबी जड़ित नेकलाइन जोड़ी।

ये भी पढ़े-Nora Fatehi ने उतार फेकी शर्म, मुंबई मेट्रो में कर दी ऐसी शर्मसार हरकत

बिली एलिश 

मिस एलिश ने सितारों से सजे इस कार्यक्रम में अपनी पसंदीदा ड्रेस के साथ आकर्षक बार्बी वुर अपनाया। उनके ड्रेस के चैनल को-ऑर्ड सेट में एक सफेद कॉलर वाली शर्ट थी जो काले ब्लेज़र के साथ स्तरित थी।

Academy Award 2024
Academy Award 2024

इन्हें घुटने तक की हेमलाइन वाली चेकर्ड पेंसिल स्कर्ट के साथ जोड़ा गया था। दिवा ने लुक को पूरा करने के लिए एक सदाबहार मैचिंग चैनल बैग और मैरी जेन हील्स जोड़ीं।

ये भी पढ़े-Academy Awards 2024: Oppenheimer ने मारी बाजी, इन कैटेगरी में जीत की हासिल

वैनेसा हजेंस 

वैनेसा ने ऑस्कर 2024 के रेड कार्पेट पर सबसे बड़ी धूम मचाई जब वह अपने मनमोहक बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए एक हाई नेकलाइन के साथ एक काले फॉर्म-फिटिंग वेरा वैंग गाउन में बाहर निकलीं।

Academy Award 2024
Academy Award 2024

फुल-स्लीव गाउन में एक ट्रेन थी जो दिवा के पीछे थी, जबकि उसकी न्यूनतम लेकिन स्टेटमेंट एक्सेसरी चॉइस ने उसके पूरे काले आउटफिट को शानदार बना दिया था।

ये भी पढ़े-Academy Awards 2024: बेस्ट कॉस्ट्यूम डिज़ाइन अवॉर्ड देने के लिए बिना कपड़ो के पहुंचे जॉन सीना

ईवा लोंगोरिया का ‘ब्यूटी इन ब्लैक’ लुक

बेताब गृहिणियों के दिनों से, ईवा लोंगोरिया हमेशा अपनी मुस्कान और अपने फैशन गेम की शक्ति से किसी का भी दिल जीतने में कामयाब रही है।

Academy Award 2024
Academy Award 2024

थिचैनल्डनेल्ड गेब्रियल सोलिस एक बार फिर से एक जादुई काले तमारा राल्फ गाउन में बाहर निकलीं, जिसमें एक संरचित ऑफ-द-शोल्डर नेकलाइन थी, जो ग्लैमर बिखेर रही थी। उन्होंने अपने आउटफिट को पूरा करने के लिए स्टेटमेंट डायमंड एक्सेसरीज भी जोड़ीं। हम यहाँ हाँफ रहे हैं!

ये भी पढ़े-Da’Vine Joy Randolph ने अपने नाम की Oscar, इस कैटेगरी में जीत की हासिल

एमिली ब्लंट 

अगर कोई शिआपरेल्ली को सैस के साथ रॉक कर सकता है, तो वह एमिली ब्लंट ही है। स्टाइलिश दिवा ने अपने पति, जॉन क्रॉसिंस्की के साथ, बेहतरीन सजावट के साथ एक चमकदार सफेद गाउन में ट्विन किया। स्लीवलेस गाउन में कोर्सेट सिल्हूट के साथ एक गोलाकार नेकलाइन थी जो दिवा को अपना फिगर दिखाने में मदद करती थी।

Academy Awards 2024
Academy Awards 2024

इस बीच, दिवा की कमर पर एक चांदी के डिजाइन और पीछे उनकी डेस को एक अनोखा मोड़ दिया। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लेयर्ड डेसमंड नेकलेस भी जोड़ा।

ये भी पढ़े-WPL 2024 में छाया फेमस सेलेब्स का खुमार, महिला क्रिकेटर को किया सपोर्ट

फ्लोरेंस पुघ

मिस फ़्लो ने इस फेक्ट को साबित कर दिया कि डेलकोर कॉउचर के सरासर कॉर्सेट-जैसी संरचित चोली के साथ जादुई सिल्वर साटन गाउन में कोई भी उनके जैसा रेड कार्पेट-रेडी नहीं कर सकता। सदाबहार ट्रेन भी खूबसूरती से दिवा के पीछे-पीछे चल रही थी।

Academy Awards 2024
Academy Awards 2024

फ्लोरेंस ने गाउन की गहरी स्वीटहार्ट नेकलाइन के लुक को ऊंचा करने के लिए एक स्टेटमेंट सर्पेंट बुल्गारी नेकलेस भी जोड़ा, जो ड्रेस को एक आकर्षक मोड़ देता है।

ये भी पढ़े-Kick 2: डेविल की हुई वापसी, Salman Khan की फिल्म का बनेगा धमाकेदार सीक्ववल, जाने डिटेल

एरियाना ग्रांडे का बेबी पिंक लुक

एरियाना ने रेड कार्पेट पर ग्लिंडा द गुड विच को प्रमोट किया, जिससे विकेड प्रशंसक खुशी से नाचने लगे। इस मौके पर उन्होंने स्ट्रैपलेस प्लंजिंग नेकलाइन वाला बेबी पिंक रुच्ड कस्टम Giambattista Valli गाउन पहना था।

Academy Awards 2024
Academy Awards 2024

ये भी पढे-Elvish Yadav: मारपीट, एफआईआर और फिर कईं गंभीर आरोपों के बाद मुस्कुराते दिखे एल्विश-मैक्सटर्न सागर, हुई सुलह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: कांग्रेस ने जेपी नड्डा और अमित मालवीय के खिलाफ की चुनाव आयोग से शिकायत, लगाए ये गंभीर आरोप-Indianews
बेटे अकाय के आने के बाद पहली बार मैच में Anushka को देख Virat के रिएक्शन ने जीता दिल, देखें -Indianews
Border Security Forces: BSF जवानों का कारनामा, तरनतारन में हेरोइन के साथ चीन निर्मित ड्रोन बरामद 
Bones Strong: क्या आपको दिख रही है बढ़ती उम्र के साथ हड्डियों का कमजोर होना तो आज से ही शरु करें ये योग आसन-Indianews
चमकीला का गाना विदा करो पर Imtiaz Ali ने किया खुलासा, एआर रहमान के बारे में कही ये बात -Indianews
Rajasthan Road Accident: सवाई माधोपुर में सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत; दो घायल- indianews
Lok Sabha Election: एनसीपी नेता योगानंद शास्त्री ने थामा कांग्रेस का दामन, दीपक बाबरिया ने किया स्वागात-Indianews
ADVERTISEMENT