होम / Varun Sharma: 'फुकरे 3' के वरुण शर्मा पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर, मां संग लिया बप्पा का आशीर्वाद

Varun Sharma: 'फुकरे 3' के वरुण शर्मा पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर, मां संग लिया बप्पा का आशीर्वाद

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 29, 2023, 9:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun Sharma At Siddhivinayak Temple: बॉलीवुड के वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) धमाकेदार कॉमेडी के साथ बीते दिन यानी 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बता दें कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) अब बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वरुण शर्मा ने लिया बप्पा का आशीर्वाद

आपको बता दें कि फिल्म ‘फुकरे 3’ के एक्टर वरुण शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वरुण ने अपनी मां के साथ सिद्धिविनायक मंदिर जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया है। जैसे ही वो मंदिर से बाहर आते हैं, उनके फैंस उन्हें चारों तरफ से घेर लेते हैं। अब ऐसे में वरुण भी उनको निराश नहीं करते और उनके साथ फोटोज क्लिक करवाते हैं।

बता दें कि बीते दिन ही वरुण की फिल्म ‘फुकरे 3’ भी रिलीज हुई है। इस फिल्म में वो चूचा के किरदार में दिखाई दे रहें हैं। फिल्म में वरुण की कॉमेडी को लोग खूब पसंद करते हैं।

पहले दिन फिल्म ने की अच्छी कमाई

‘फुकरे 3’ के ओपनिंग डे का कलेक्शन सामने आ गया है। रिपोर्ट के अनुसार, ‘फुकरे 3’ ने शुरुआती दिन 8.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। ऐसे में यह जाहिर है कि लोग अभी भी चूचा और भोली पंजाबन टीम को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

 

Read Also: Pari Hoon Main Out: ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ से नया गाना ‘परी हूं मैं’ रिलीज, अलग अंदाज से धमाल मचाती दिखी भूमि पेडनेकर (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT