होम / नाक की सर्जरी करवाने के बाद भयानक दिखने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा, ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया खुलासा

नाक की सर्जरी करवाने के बाद भयानक दिखने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा, ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 28, 2023, 7:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Director Anil Sharma on Priyanka Chopra: डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ की सफलता को एंजॉय कर रहें हैं। बता दें कि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 520 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है। अब इसी बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की सर्जरी को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि प्रियंका ने सर्जरी क्यों करवाई थी।

इस वजह से प्रियंका ने करवाई थी नाक की सर्जरी

आपको बता दें कि साल 2003 में प्रियंका चोपड़ा ने अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द हीरो: द लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई’ में काम किया था। उस समय ही प्रियंका ने अपने नाक का ऑपरेशन करवाया था, जिससे उनका चेहरा बदल गया था। अनिल शर्मा की मानें तो उस समय प्रियंका को कई प्रोजेक्ट्स से बाहर भी कर दिया गया था।

अनिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा का दिया था साथ

अनिल शर्मा ने बताया कि उस समय उन्हें प्रियंका की एक फोटो दिखाई गई थी, जिसे देख वो उन्हें पहचान नहीं पाए थे। ऑपरेशन के बाद प्रियंका का चेहरा बहुत बदल गया था। उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से बाहर किया गया था और उनसे साइनिंग अमाउंट भी वापस करने को कहा गया था। उस समय प्रियंका अनिल शर्मा के पास रोती हुई आईं थीं, जिसे देखकर वो हैरान रह गए थे। उस समय अनिल शर्मा ने प्रियंका के साथ खड़े होने का फैसला किया था।

प्रियंका को ऑपरेशन के बाद बहुत कुछ झेलना पड़ा

अनिल शर्मा ने प्रियंका के बारे में कहा, “ऑपरेशन के बाद उन्हें बहुत कुछ झेलना पड़ा था। मैंने उनके साथ एक फिल्म भी साइन की थी। खुद मेरी पत्नी ने उन्हें जाकर चेक दिया था। गदर रिलीज होने के बाद मैं अमेरिका और यूरोप की यात्रा पर निकल गया था। दो महीने बाद लौटा तो पता चला कि प्रियंका ने अपनी नाक का ऑपरेशन करवाया लिया है। वहां मुझे अखबारों से पता चला था कि प्रियंका ने जूलिया रॉबर्ट्स की तरह दिखने के लिए ये ऑपरेशन करवाया। ये सुन कर मैं हैरान रह गया था, क्योंकि वो पहले भी खूबसूरत दिखती थीं।”

प्रियंका ने इस वजह से करवाई थी सर्जरी

अनिल शर्मा ने ये भी कहा, “जब वो वापस भारत लौटे थे तो उसके बाद उन्होंने प्रियंका से ऑपरेशन कराने के पीछे की असल वजह पूछी थी, जिस पर एक्ट्रेस ने उन्हें बताया था कि उन्हें साइनस की दिक्कत थी, इसलिए उन्होंने सर्जरी कराई थी।”

 

Read Also: Animal Teaser: रणबीर कपूर को पछाड़ बॉबी देओल के लुक ने सबको बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर हुए ट्रेंड (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT