होम / Gadar 2 Success Party: गदर 2 की कामयाबी से मिटे सारे गिले-शिकवे, 500 करोड़ की Grand Party में साथ दिखा बॉलीवुड

Gadar 2 Success Party: गदर 2 की कामयाबी से मिटे सारे गिले-शिकवे, 500 करोड़ की Grand Party में साथ दिखा बॉलीवुड

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 3, 2023, 10:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gadar 2 Success Party: वैसे तो ये जश्न इस हिसाब से तय किया गया था कि फिल्म ‘गदर 2’ शनिवार की रात तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर जाएगी। हालांकि ऐसा अभी नहीं हुआ है, लेकिन हिंदी फिल्म सितारों द्वारा दिखाई गई एकजुटता सनी देओल की फिल्म की सफलता का जश्न मनाती नजर आई।

इस फिल्म की चर्चा कई सालों से हो रही है। शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान से लेकर अजय देवगन, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन और संजय दत्त तक हर कोई सनी देओल और ग़दर 2 की टीम को बधाई देने आया। शाम की सबसे खूबसूरत तस्वीर सनी देओल और शाहरुख खान की थी। वर्षों तक एक-दूसरे से बात न करने के बाद भी दोनों साथ में मुस्कुराए और हाथ भी मिलाए।

फिल्म ने पहले ही हफ्ते में कमाए थे 284.63 करोड़

शनिवार को फिल्म गदर की रिलीज का 23वां दिन था। जिस गति से फिल्म ने रिलीज के पहले तीन हफ्तों में रेवेन्यू कमाया, उसे देखते हुए उम्मीद थी कि फिल्म अपने चौथे सप्ताहांत तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगी। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 284.63 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते में 134.47 करोड़ रुपये और तीसरे हफ्ते में 63.35 करोड़ रुपये कमाए। हालांकि, शुक्रवार और शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और इस वजह से रिलीज के बाद चौथे शनिवार तक फिल्म 493.37 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही।

पार्टी में पहुंचें ये सितारें 

फिल्म अभिनेता अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ पहुंचे, उनके साथ उनकी बेटी निसा भी थीं। वरुण धवन अकेले आए. जी हां, जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हाथों में हाथ डाले पहुंचे तो कैमरामैनों की भीड़ ने उन पर हमला कर दिया। सलमान खान अपने लेटेस्ट हेयरकट से काफी खुश नजर आए। इस दौरान उनके और कार्तिक आर्यन के बीच लंबी बातचीत भी हुई। इस इवेंट में कार्तिक की एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान भी नजर आईं।

फिल्म अभिनेता अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ पहुंचे. उनके साथ उनकी बेटी न्यासा भी थीं. वरुण धवन अकेले आए. जी हां, जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हाथों में हाथ डाले पहुंचे तो कैमरामैनों की भीड़ ने उन पर हमला कर दिया। सलमान खान अपने लेटेस्ट हेयरकट से काफी खुश नजर आए. इस दौरान उनके और कार्तिक आर्यन के बीच लंबी बातचीत भी हुई. इस इवेंट में कार्तिक की एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान भी नजर आईं।

शाहरुख, सलमान और आमिर खान लंबे समय के बाद आए साथ नज़र

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को लंबे समय बाद एक फिल्म पार्टी में फिर से साथ आने का मौका मिला। देओल परिवार ने बहुत ही सुखद प्रभाव डाला। सनी और उनके छोटे भाई बॉबी ने कई तस्वीरें खिंचवाईं। सनी के बेटे करण और राजवीर भी काफी खुश नजर आए राजवीर की पहली फिल्म डोनो का ट्रेलर सोमवार को रिलीज होने वाला है।

ये भी पढ़ें- Tamannaah Bhatia: मालदीव्स से शेयर किया वेकेशन का वीडियो, कभी आइसक्रीम खाती तो कभी झूला झूलती दिखी तमन्नाह

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Amanatullah Khan: पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट मामले में आप विधायक अमानतुल्ला खान और उनके बेटे के खिलाफ केस दर्ज-Indianews
IPL 2024 से बाहर हुए CSK के स्टार गेंदबाज पथिराना, शेयर की भावुक पोस्ट-Indianews
मैं नहीं तो…., Amitabh Bachchan से खुद को तुलना करने के बयान पर Kangana Ranaut ने फिर किया रिएक्ट -Indianews
Akhilesh Yadav: सपा प्रमुख के जाते हीं गंगाजल से धुला मंदिर, अखिलेश यादव का आरोप पिछड़े वर्ग से होने के कारण किया ऐसा- Indianews
Lok Sabha Elections 2024: शख्स के दोनों हांथ नहीं, पैरों से डाला वोट, भावुक कर देगा आपको ये वीडियो-Indianews
Met Gala 2024 में शामिल नहीं हुए Priyanka Chopra-Nick Jonas, सामने आई यह बड़ी वजह -Indianews
Women’s T20 World Cup 2024 Global Qualifier: जानें कब और कहां देखें महिला टी20 विश्व कप 2024 ग्लोबल क्वालीफायर-Indianews
ADVERTISEMENT