होम / जूता छुपाई रस्म में Hardik Pandya ने दी थी मोटी रकम, डिमांड से 5 गुना ज्यादा देकर किया था खुश

जूता छुपाई रस्म में Hardik Pandya ने दी थी मोटी रकम, डिमांड से 5 गुना ज्यादा देकर किया था खुश

Babli • LAST UPDATED : March 28, 2024, 2:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya, दिल्ली: हार्दिक पंड्या भारत के सबसे पॉपुलर क्रिकेटरों में से एक हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपनी पत्नी नतासा स्टैनकोविक से खुशी-खुशी शादी की है और दोनों को एक बेटे, अगस्त्य पंड्या का आशीर्वाद भी मिला है। हार्दिक और नतासा ने 31 मई, 2020 को शादी की थी और 30 जुलाई, 2020 को अपने बच्चे अगस्त्य के आगमन के साथ माता-पिता बने थे। हालाँकि, जोड़े ने 14 फरवरी, 2023 को अपनी शादी की प्रतिज्ञा को दोबारा से लिया था।

  • शादी में जूते के बदले हार्दिक ने दिए लाखों रुपए
  • 1 लाख की जगह 5 लाख दिए
  • कोविड के दौरान रचाई थी शादी

Aditi Rao Hydari की शादी पर ‘हीरामंडी’ में लगी मुहर, शो के होस्ट ने किया कंफर्म

हार्दिक पंड्या-नतासा स्टेनकोविक की लव स्टोरी

हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक ने 1 जनवरी, 2020 को एक क्रूज में सगाई की थी। अपनी बड़ी हीरे की अंगूठी दिखाते हुए नतासा की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। लेकिन हैरानी 31 मई, 2020 को हुई, जब हार्दिक ने घोषणा की कि उन्होंने और नतासा ने शादी कर ली है और वे अपनी पेरेंट्स बनने के लिए तैयार हैं। चूँकि उस समय महामारी के कारण हार्दिक और नतासा एक ग्रेंड शादी का जश्न नहीं मना पाए थे, इसलिए इस जोड़े ने 2023 में उदयपुर में दोबारा से शादी करने का फैसला किया था।

जूता छुपाई रस्म में दुल्हन की सहेलियों को दिए इतने रुपए

इससे पहले, हार्दिक और नतासा की शादी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें जूता छुपाई रस्म की अंदर की झलकियाँ दिखाई गई थीं। वीडियो में हार्दिक की भाभी पंखुड़ी शर्मा रुपये मांगती नजर आ रही हैं। दूल्हे के जूतों के बदले मिले 1 लाख रुपये जहां उसकी इतनी बड़ी रकम की मांग सुनकर हर कोई हांफने लगा, वहीं हार्दिक ने अपने हाव-भाव से मेहमानों को हैरान कर दिया। दूल्हे ने 5 लाख रुपये देने की पेशकश की। उन्होंने अपने जूते के बदले में 5 लाख रुपये मांगे और तुरंत अपने दोस्त से पंखुड़ी के खाते में पैसे ट्रांसफर करने के लिए कहा।

प्रेग्नेंट हैं Parineeti Chopra? भरी गर्मी में पफर जैकेट पहने एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

हार्दिक पंड्या-नतासा स्टेनकोविक की सफेद शादी का लुक

यह 14 फरवरी, 2023 को था, जब हार्दिक पंड्या और नतासा स्टेनकोविक ने उदयपुर में एक सफेद शादी समारोह में अपनी शादी की प्रतिज्ञा को दोहराते देखा गया था। अपने बड़े दिन के लिए, नतासा ने मशहूर डिजाइनर जोड़ी, शांतनु और निखिल का एक शानदार सफेद रंग का गाउन चुना, जिसमें लंबी पूंछ शामिल थी। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट डायमंड नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स से एक्सेसराइज़ किया। दूसरी ओर, हार्दिक ने उन्हें एक काले रंग के टक्सीडो के साथ एक कुरकुरा सफेद शर्ट और एक धनुष टाई के साथ पूरक किया। इस बीच, उनके बेटे अगस्त्य ने काले रंग का पैंटसूट पहना।

चूड़ा समारोह के लिए Kriti Kharbanda ने इस तरह लिया दादी और मां का आशिर्वाद, शेयर की तस्वीरें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT