होम / चूड़ा समारोह के लिए Kriti Kharbanda ने इस तरह लिया दादी और मां का आशिर्वाद, शेयर की तस्वीरें

चूड़ा समारोह के लिए Kriti Kharbanda ने इस तरह लिया दादी और मां का आशिर्वाद, शेयर की तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : March 28, 2024, 1:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Kharbanda, दिल्ली: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने इस महीने की शुरुआत में 15 मार्च को शादी रचाई थी। उनकी शादी दिल्ली में हुई थी और इसमें जोड़े के परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के करीबी दोस्त शामिल हुए थे। नवविवाहित जोड़े और उनके दोस्तों ने शादी से पहले के उत्सव की कई मनमोहक तस्वीरें साझा की गई हैं, जिससे पता चलता है कि उनकी शादी कितनी शानदार रही होगी। अब, कुछ समय पहले, खूबसूरत दुल्हन कृति ने भी अपने चूड़ा समारोह से तस्वीरों की एक एलबम अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

  • कृति खरबंदा ने चूड़ा समारोह से दिखाई तस्वीरें
  • कैप्शन में लाल चुड़ा और कलीरे पर कही ये बात

Maidaan का नया गाना हुआ रिलीज, इंडियन एथलीट को है डेडिकेटेड

कृति की चूड़ा समारोह की मनमोहक तस्वीरें 

28 मार्च को, कुछ समय पहले, कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने चूड़ा समारोह से कुछ मनमोहक तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की थी। तस्वीरों की एक एलबम में खूबसूरत दुल्हन को दिखाया गया है, जिसके बाद उसके दोस्तों और परिवार की मनमोहक झलकियाँ दिखाई गई हैं। समारोह के लिए, कृति ने एक नियॉन हरे रंग की सादे साड़ी को चुना, जिसके साथ मैचिंग ड्रॉप-ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ सोने के गहने पहने हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

तस्वीर में “क्या तुम मुझसे शादी करोगी?” के साथ उनके कलीरे को भी करीब से देखा जा सकता है। इसके अलावा, हैप्पी क्लिक उत्सव के दौरान खुशी और उत्साह का सार दर्शाते हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कृति ने एक लंबा कैप्शन डाला, जिसमें लिखा था, “नानी मां का हार और मां की शादी का दुपट्टा! मुझे यकीन था कि मैं अपने चूड़ा समारोह के दौरान बॉयफ्रेंड या प्रपोज़ल के दौरान सजने-संवरने जा रही हूं, इससे पहले भी कोई बॉयफ्रेंड था या बचपन का सपना था”

Amar Singh Chamkila Trailer Out: रिलीज हुआ अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर, इस अंदाज में दिखें दिलजीत-परिणीति

लाल चूड़ा-कलीरे के लिए कृति ने कही ये बात

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे लिखा “यह एक जादुई सुबह थी। भावनाओं में बहकर मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था क्योंकि पुलकित और मुझे फेरे से पहले एक-दूसरे से मिलने या देखने की अनुमति नहीं थी। जबकि हमने चीजों को अपने तरीके से किया, कुछ चीजें अभी भी पुराने स्कूल की तरह थीं 🙂 काश वह भी इस पल का हिस्सा होता, लेकिन आह, जब उसने पहली बार ये तस्वीरें देखीं तो मुझे उसके चेहरे का भाव बहुत पसंद आया और मैं अभिभूत हो गया,” “लाल चूड़ा और पारंपरिक कलीरे पर भी समझौता नहीं किया जा सकता था। जिन लोगों ने मुझे अन्यथा समझाने की कोशिश की, उनकी संख्या पागल थी। लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि मैं जो करना चाहती थी उस पर कायम रही और पीछे मुड़कर नहीं देखा,”

Farah Khan की शादी पर किसी को नहीं था भरोसा, सालों बाद कोरियोग्राफर का छलका दर्द

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT