होम / प्रेग्नेंट हैं Parineeti Chopra? भरी गर्मी में पफर जैकेट पहने एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

प्रेग्नेंट हैं Parineeti Chopra? भरी गर्मी में पफर जैकेट पहने एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

Babli • LAST UPDATED : March 28, 2024, 1:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को शहर लौटते समय मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, लेकिन जिस बात ने सभी को हैरान कर दिया वह यह थी कि एक्ट्रेस को पफर जैकेट पहने देखा गया था। मुंबई में गर्मियां शुरू हो गई हैं और दिल्ली भी दिन पर दिन गर्म होती जा रही है। इन सबके बीच, परिणीति ने पफर जैकेट पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा और फैंस के बीच अटकलें तेज हो गईं। जहां कई लोगों ने उन्हें इस लुक के लिए ट्रोल किया, वहीं कुछ ने अटकले लगानी शुरु कर दी कि वह प्रेग्नेंट हैं और इस जैकेट के नीचे छिपा रही हैं।

  • प्रेग्नेंट हैं परिणीति चोपड़ा ?
  • गर्मियों में पफर जैकेट में हुई स्पॉट
  • नेटिजन्स ने लगाई अटकले

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Nilesh Mayekar (@nileshmayekar17)

Amar Singh Chamkila Trailer Out: रिलीज हुआ अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर, इस अंदाज में दिखें दिलजीत-परिणीति

नेटिजन्स का रिएक्शन

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ और सोशल मीडिया पर साझा किया गया, नेटिजनों ने रिएक्ट करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने कहा, “वास्तव में बॉम्बे में उस जैकेट की जरूरत है।” वहीं दुसरे ने कहा, “मुझे लगता है कि वह प्रेग्नेंट है…कोई गर्मियों में सर्दियों के कपड़े क्यों पहनेगा…लेकिन छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।” किसी ने लिखा, “जल्द ही मां बनने वाली हूं…”

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के बारे में 

परिणीति और राघव चड्ढा की शादी सितंबर 2023 में उदयपुर में हुई थी। जोड़े ने दोस्तों और परिवार के साथ शादी के बंधन में बंध गए और उदयपुर में खूबसूरत लेट पिछोला के बीच यह सब कुछ स्वप्न जैसा था।

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति इम्तियाज अली की फिल्म ‘चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत के जीवन पर आधारित है। जहां दिजीत ने अमर सिंह का किरदार निभाया है, वहीं परिणीति ने उनकी पत्नी अमरजोत का किरदार निभाया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म के मेकर्स ने इसके ट्रेलर भी रिलीज किया हैं।

The Family Star का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोमांस, ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी का लगा तड़का

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT