होम / Hrithik Roshan Birthday: 50वें जन्मदिन पर मां-बाप ने खास अंदाज में ऋतिक को किया विश

Hrithik Roshan Birthday: 50वें जन्मदिन पर मां-बाप ने खास अंदाज में ऋतिक को किया विश

Simran Singh • LAST UPDATED : January 10, 2024, 10:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan Birthday Wish, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आज 50 साल के हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए बधाईयों की बाढ़ आ गई है। ऋतिक के लिए सबसे प्यारी शुभकामनाएं उनके माता-पिता- राकेश रोशन और पिंकी रोशन से आईं है। जहां उनके पिता ने उनके साथ एक प्यारी तस्वीर को शेयर किया और उन्हें ‘हैप्पी हाफ सेंचुरी’ की शुभकामनाएं दीं, वहीं उनकी मां पिंकी रोशन ने ऋतिक की ‘तब और अब’ की तस्वीर शेयर की, और उन्हें सुनहरे दिल वाला बताया।

राकेश रोशन ने बेटे को किया विश

बुधवार यानी आज राकेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन के साथ एक तस्वीर शेयर की। इसमें पिता-पुत्र की जोड़ी ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग कर रही है। ऋतिक ने काले रंग की टी-शर्ट और मैचिंग बेसबॉल कैप पहनी है, जब वह राकेश रोशन के बगल में खड़े हैं, जो काले जैकेट में नजर आ रहे हैं।

‘डुग्गू’ के लिए अपने मैंसेज में राकेश रोशन ने कहा, “डुग्गू को अर्धशतक की शुभकामनाएं, 50 साल के प्यार, अविस्मरणीय यादों और आगे की कई अविश्वसनीय उपलब्धियों के लिए शुभकामनाएं। ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9)

फैंस ने किया राकेश रोशन की पोस्ट पर रिएक्ट

इस पर कई फैंस के कमेंट भी आए जिसमें एक फैन ने लिखा “अभी भी ऐसा लगता है कि वह 20 साल का है और आप अभी भी 20 साल के बच्चे के पिता की तरह दिखते हैं.. आप दोनों अद्भुत आत्माओं को शुभकामनाएं,” कई अन्य लोगों ने पूछा कि क्या कृष 4 पर कोई अपडेट है। “कब होगा” कृष 4 आ गया?” एक प्रशंसक ने पूछा, “कृष 4 की घोषणा करो सर।”

मां पिंकी रोशन ने भी शेयर की खास तस्वीर

इस बीच, पिंकी रोशन ने एक कोलाज शेयर किया जिसमें ऋतिक की बचपन की तस्वीर थी, और दूसरा फाइटर से उनकी नई तस्वीर थी।

अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, “5 महीने से 50 तक, आपकी यात्रा को सेल्युलाइड और सोशल मीडिया पर लाखों लोगों द्वारा साझा किया जा सकता है, लेकिन जो लोग आपको जानते हैं और प्यार करते हैं, हम जानते हैं कि आप हमेशा जीवन से बड़े रहे हैं। आपने इस धरती पर 50 साल बिताए हैं, इतने सारे लोगों के लिए खुशी लाई है, फिर भी मैं आपको उस पल से जानता हूं जब आप दिल की धड़कन थे और आपने जो अपार खुशी बिखेरी थी, वह विशेष रूप से और पूरी तरह से मेरे भीतर महसूस हुई थी। कई रातें मैं अपने दिल की धड़कनों के साथ इसकी लोरी गाते हुए सोई हूं और जैसे-जैसे यह मेरी आत्मा के भीतर विकसित होती जा रही है, मैं आपकी भावनाओं को शांत करती जा रही हूं,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan)

इसके आगे उन्होंने लिखा, “आपका पूरा जीवन दूसरों की सेवा करने और उन्हें उनकी वास्तविक क्षमता तक पहुंचने, निर्वाण को छूने और उन सीमाओं से परे जाने में मदद करने के बारे में रहा है जो उन्होंने खुद पर लगाई हैं। कैसे? आपके उदाहरण के माध्यम से क्योंकि आप जो उपदेश देते हैं उसका अभ्यास करते हैं और यह किसी अन्य कारण से नहीं है, बल्कि आप चाहते हैं कि हर कोई खुश रहे और जीवन का जश्न मनाए, जैसा आप करते हैं,” Hrithik Roshan Birthday Wish

ऋतिक रोशन का वर्क फ्रंट

काम के मोर्चे पर, ऋतिक रोशन जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर में दिखाई देंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बॉयफ्रेंड के साथ सेक्सी लो-कट ड्रेस पहन डेट नाइट पर निकली Disha Patani, इस तरह दिए पोज -Indianews
Covid Vaccination Certificates: विवादों में घिरे कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर पोस्टर से हटाया गया पीएम मोदी का फेस-Indianews
Prajwal Revanna Case: भगवान कृष्ण का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते थे प्रज्वल, कांग्रेस नेता के बयान पर छिड़ा विवाद-Indianews
Salman Khan House Firing: हथियार सप्लायर के परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप, उठाई ये बड़ी मांग -Indianews
Skin Care: डार्क सर्कल की क्या है वजह, जानें इससे छुटकारा पाने के कुछ घरेलु उपाय -Indianews
Delhi Women Commission: दिल्ली महिला आयोग से 223 कर्मचारी सस्पेंड, जानें LG ने क्यों उठाया यह कदम- indianews
Taapsee Pannu-Mathias Boe के संगीत रात का वीडियो आया सामने, झूमते झूमरों ने चुराई लाइमलाइट-Indianews
ADVERTISEMENT