होम / Hrithik Roshan Surprise Visit: ऋतिक ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, सिनेमा हॉल में मचा हड़कंप

Hrithik Roshan Surprise Visit: ऋतिक ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, सिनेमा हॉल में मचा हड़कंप

Simran Singh • LAST UPDATED : January 28, 2024, 2:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan Surprise Visit, दिल्ली: सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर सिनेमा घरों में लगातार धूम मचा रही है। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण स्टार है। यह फिल्म फैंस को काफी पसंद आ रही है। जिसके बाद से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पॉजिटिव रिव्यू भी सामने आ रहा है। बता दे कि यह भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। जिसे देखने के लिए ऑडियंस की काफी भारी मात्रा को देखा जा रहा है। जिस बीच ऋतिक रोशन ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है।

ऋतिक ने फैंस को दिया सरप्राइज

बता दे कि मुंबई के थिएटर में ऋतिक रोशन की सरप्राइज प्रेजेंट ने सभी को हैरान करके रख दिया। जिसका वीडियो अब एक्टर की सोशल मीडिया से वायरल हो रहा है। एक्टर ने अपनी सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर फैंस के एक्साइटमेंट को दिखाया। देखा जा सकता है कि ऋतिक फाइटर की टीम के साथ थिएटर में एंट्री करते हैं। वही अपने फेवरेट स्टार को देखकर भीड़ बेकाबू हो जाती है। इसके बाद वह फिल्म को मिले प्यार के लिए धन्यवाद करते हैं।

वीडियो शेयर कर किया धन्यवाद

बता दे की एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए सभी को धन्यवाद भी किया और कैप्शन में लिखा, ‘और ये हो गया! यही कारण है कि मैं जो करता हूं वो करता हूं। इन मुस्कुराते चेहरों को देखकर बहुत खुश हुई। आप सभी के प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद!’ इसके साथ ही बता दे की ऋतिक के साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, विवेक ओबेरॉय और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी सिनेमा हॉल में एंट्री करते हुए देखे गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

फाइटर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म फाइटर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फाइटर लगातार नोट छप रही है। देशभक्ति से लैश यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई। 25 जनवरी को यह फिल्म रिलीज हुई थी। वही तीन दिन के अंदर फिल्म 90 करोड़ के आसपास की शानदार कमाई कर चुकी है। जिस तरह से रिलीज के तीसरे दिन ऋतिक और दीपिका की फाइटर ने कमाई की है। इस हिसाब से अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले आंकड़े में यह 100 करोड़ को पार कर लेगी।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रातों-रात दिल्ली का शख्स बन गया करोड़पति, जानें कैसे
KKR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने कोलकाता के खिलाफ 262 रन चेज करके रचा इतिहास, मुकाबले में टूटे ये बड़े 5 रिकॉर्ड
तमिलनाडु में हीटवेव का भीषण प्रकोप, CM स्टालिन ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश
DC vs MI: दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस के सामने रखा 258 रन का लक्ष्य-Indianews
पूनम महाजन का मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से कटा टिकट, इस वकील को बीजेपी ने बनाया उम्मीदवार
Face Packs: ग्लास स्किन के लिए चावल के आटे से इन तरीको से बनाएं फेस पैक्स, त्वचा को मिलेंगे ये फायदे -Indianews
T20 World Cup 2024: हर्षा भोगले ने टी20 विश्व कप 2024 के लिए चुनी अपनी भारतीय टीम, हार्दीक की जगह CSK के इस खिलाड़ी को दिया जगह
ADVERTISEMENT