होम / Salman Khan पर हमले पर किए गए पोस्ट का आईपी एड्रेस हुआ ट्रैक, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा – Indianews

Salman Khan पर हमले पर किए गए पोस्ट का आईपी एड्रेस हुआ ट्रैक, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 16, 2024, 9:42 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan, दिल्ली: सलमान खान की जिंदगी में दो दिन पहले एक चौंकाने वाली घटना घटी जब मुंबई में उनके घर के बाहर गोलियां चलाई गईं। घटना के कुछ घंटों बाद, फेसबुक पर एक पोस्ट भी सामने आई, जिसको कथित तौर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने गोलीबारी की जिम्मेदारी ली। पुलिस ने अब खुलासा किया है कि पोस्ट का आईपी एड्रेस पुर्तगाल का पाया गया है और आगे की जांच चल रही है।

  • सलमान पर हमले के बाद के पोस्ट के आईपी एड्रेस का हुआ खुलासा
  • इस जगह से किया गया पोस्ट
  • पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

वाराणसी में Kriti-Manish के साथ नजर आए Ranveer Singh, फैंस को इस तरह किया खुश – Indianews

सलमान पर शूटिंग वाली पोस्ट के आईपी एड्रेस

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया है कि मुंबई के बांद्रा में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हाल ही में हुई गोलीबारी की घटना के कुछ घंटों बाद सामने आए फेसबुक पोस्ट के आईपी एड्रेस का पता लगाया गया है। Salman Khan

अधिकारी ने कहा, “एफबी पोस्ट का आईपी एड्रेस पुर्तगाल का पाया गया है। हम सत्यापन कर रहे हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस को फेसबुक पोस्ट अपलोड करने के लिए वीपीएन के इस्तेमाल का संदेह है, जिसे कथित तौर पर अनमोल बिश्नोई द्वारा शेयर किया गया था।

Kiran Rao ने Aamir Khan और Laapataa Ladies की टीम के साथ शेयर की तस्वीर, एक्टर ने फिल्म पर किया रिएक्ट – Indianews

फायरिंग की सलमान खान की बढ़ा सुरक्षा Salman Khan

पुलिस अधिकारी ने यह भी खुलासा किया कि सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्होंने कमेंट किया, “एक्टर को Y+ श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है, लेकिन गोलीबारी के बाद उनकी सुरक्षा में पुलिस कर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है।”

सलमान अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए कब जाएंगे, इस बारे में अधिकारी ने कहा, ‘सलमान खान जब भी फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर होंगे तो उसी हिसाब से सावधानियां बरती जाएंगी।’ उन्होंने आगे कहा कि एक्टर के घर के बाहर एक विशेष सुरक्षा इकाई (SPU) वाहन तैनात है, इसके अलावा गश्त बढ़ा दी गई है।

Iran-Israel War: दुनिया के लिए 2024 बनेगा खतरा! सच हो सकती है नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी-Indianews

14 अप्रैल को हुआ था हादसा

बता दें कि रविवार, 14 अप्रैल, 2024 को हुई। रिपोर्टों से पता चला कि दो अज्ञात लोगों ने सुबह लगभग 5 बजे सलमान के घर के बाहर लगभग 3 राउंड खुली गोलीबारी की। इसके तुरंत बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी। अभी सामने आई है की मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो लोगो को गिरफ्तार किया है। उन्हें गुजरात के भुज जिले में पकड़ लिया गया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT