होम / Irrfan khan: कभी राजेश खन्ना के घर पर एसी ठीक करने गए थे इरफान, फिर टेक्निशियन से एक्टर बने गए

Irrfan khan: कभी राजेश खन्ना के घर पर एसी ठीक करने गए थे इरफान, फिर टेक्निशियन से एक्टर बने गए

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 28, 2023, 9:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Irrfan khan, दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म आज यानी 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में अगर आप भी इरफान खान के फैंन है तो, आपके लिए एक बहुत ही शानदार मौका है। क्योंकि एक बार फिर से आप अपने चहेते सितारे को बड़े पर्दे पर देख सकते हैं और उनकी अदाकारी की दाद दे सकते हैं।

टेक्निशियन से एक्टर बने इरफान

बता दें, इन दिनों सोशल मीडिया पर इरफान खान का एक पुराना मीडिया इंटरव्यू  का वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक्टर अपने फिल्मी सफर के शुरुआती दिनों के बारे में बात कर रहें है। बता दें, इरफान ने पर्दे पर अपने किरदारों के जरिए फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई थी। लेकिन पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाने का इरफान का यह सफर इतना आसान नहीं था।

क्योंकि एक बार खुद इरफान खान ने मीडिया इंटरव्यू में अपने फिल्मी सफर के बारे में खुलासा करते हुए बताएं थे की वो मुंबई में एक्टिंग करने नहीं बल्कि एसी रिपेयर करने की ट्रेनिंग करने के लिए आए थे। और तभी उन्हें एक दिन राजेश खन्ना के घर जाकर एसी ठीक करने का मौका मिलता है। और तब जाकर इरफान को यह एहसास होता है, कि वो सिर्फ पैसा कमाने के लिए पैसा नहीं कमा सकते हैं। और तभी से इरफान के फिल्मी सफर का आगाज हुआ।

‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ का ट्रेलर देखें

क्या है द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स की स्टोरी?

इरफान खान की आखिरी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स में डायरेक्टर अनूप सिंह ने इरफान के अलाव गोलशिफतेह फरहानी, वहीदा रहमान और शशांक अरोड़ा को कास्ट किया गया है। बता दें, इस फिल्म की कहानी एक ऊंट व्यापारी के ईद गिर्द घूमती हुई है। इस फिल्म में “इरफान खान एक ऊंट व्यापारी के रूप में बड़े पर्दे पर अभिनय करते नजर आएंगे।

Also Read: सिनेमाघरों आज रिलीज हो रही इरफान खान की आखिरी फिल्म ‘दी सॉन्ग्स ऑफ स्कॉर्पियन्स’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Radhika Khera joins BJP: बीजेपी में शामिल हुई राधिका खेड़ा,कांग्रेस के नेताओं पर लगाया था उत्पीड़न का आरोप-Indianews
Jharkhand: मोबाइल कवर की कीमत पुूछना ग्राहक पर पड़ा भारी, पत्नी के सामने दुकानदार ने की युवक से मारपीट-Indianews
Shekhar Suman Joins BJP: अभिनेता शेखर सुमन ने थामा बीजेपी का दामन, लड़ चुके हैं शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनाव-Indianews
IPL 2024: SRH को हराकर हार्दिक पंड्या का बयान आया सामने, सूर्यकुमार को लेकर कही ये बात-Indianews
पहली बार इस भारतीय डिज़ाइनर ने Met Gala में की शिरकत, पोस्ट शेयर कर फैंस को दिखाया लुक -Indianews
Jammu and Kashmir: कुलगाम में सुरक्षा बल और आतंकवादियों के बीच हुई झड़प, तीन आतंकियों को उतारा मौत के घाट-Indianews
Mindy Kaling के मेट गाला लुक ने दिलाई कान्स 2022 की याद, Aishwarya Rai को किया कॉपी -Indianews
ADVERTISEMENT