होम / Jai Ganesha Song: 'गणपत' का दूसरा गाना 'जय गणेशा' हुआ रिलीज, बप्पा की भक्ति में डूबे टाइगर श्रॉफ

Jai Ganesha Song: 'गणपत' का दूसरा गाना 'जय गणेशा' हुआ रिलीज, बप्पा की भक्ति में डूबे टाइगर श्रॉफ

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 12, 2023, 4:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ganapath Jai Ganesha Song Out: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी ‘हीरोपंती’ के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर लौटने के लिए तैयार है। विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) में दोनों बिल्कुल ही अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म के अब तक पोस्टर्स-टीजर और ट्रेलर मेकर्स रिलीज कर चुके हैं।

अब मेकर्स ने हाल ही में ‘गणपत’ का दूसरा गाना ‘जय गणेशा’ (Jai Ganesha) रिलीज कर दिया है, जिसमें टाइगर श्रॉफ ‘गणपति बप्पा’ की भक्ति में खोए हुए नजर आ रहें हैं। इससे पहले इस फिल्म के पहले गाने ‘हम आए हैं’ के पैपी गाने भी रिलीज हो चुका है।

कैसा है ‘गणपत’ का नया गाना ‘जय गणेश’?

आपको बता दें कि एक्टर टाइगर श्रॉफ को अब तक हमने कई गानों पर ग्रूव करते हुए देखा है। लेकिन इस बार ‘गणपत’ के इस नए गाने ‘जय गणेश’ में एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ का बिल्कुल ही अनदेखा अंदाज फैंस को देखने को मिल रहा है। 2 मिनट 33 सेकंड के इस गाने को सुनकर आप भी गणेशा की भक्ति में डूब जाएंगे।

इस गाने की शुरुआत टाइगर श्रॉफ की धांसू एंट्री से होती है, जिसमें उन्होंने बाजू पर गणपति बप्पा का छोटा सा ब्रेसलेट बांधा हुआ है। गले में माला और धोती-कुर्ता पहने एक्टर टाइगर, बप्पा की बड़ी सी मूरत दर्शाते हैं। गाने की शुरुआत श्लोक ‘वक्रतुंड महाकाय’ से होती है, जिसके बाद ‘जय गणेश’ पर अपने शानदार स्टेप्स से दिल जीतते हुए नजर आ रहें हैं। ‘गणपत’ के इस नए गाने के लिरिक्स काफी कैची हैं, जिस पर आपके कदम खुद-ब-खुद थिरक उठेंगे।

इस दिन रिलीज होगी ‘गणपत’

इस गाने को सिंगर विशाल मिश्रा ने गाने के साथ-साथ कंपोज भी किया है। इस गाने की लिरिक्स अक्षय त्रिपाठी ने लिखे है। ‘गणपत’ में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को देखने का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म 20 अक्टूबर को 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कंगना रनौत की ‘तेजस’ और दिव्या खोसला कुमार की ‘यारियां’ 2 से टक्कर लेगी।

 

Read Also: Akshay Kumar ने भारतीय नागरिकता छोड़ कैनेडियन सिटीजनशिप को क्यों अपनाया? किया खुलासा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

प्रियंका, दीपिका नहीं, Met Gala 2024 में करोड़ों की ड्रंस में पहुंची ये भारतीय महिला -Indianews
KKR: खराब मौसम की वजह से कोलकाता टीम पर पड़ी मुसीबत, एक्स पर पोस्ट की साझा-Indianews
एनिमल से ज्यादा खतरनाक किरदार में नजर आएंगे Bobby Deol, फिल्म के लिए हॉलीवुड से बुलाएं गए एक्सपर्ट्रस – Indianews
Jharkhand: ईडी ने मंत्री आलमगीर आलम के सचिव संजीव लाल को किया गिरफ्तार, रांची स्थित घर में मिला था पैसों का पहाड़-Indianews
Heat Wave: कई राज्यों में पारा 45 के पार, 8 राज्यों में लू की चेतावनी; जला देने वाली गर्मी में ऐसे रखें खुद को सुरक्षित- indianews
MS Dhoni: धोनी के पैर के इंजरी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, डॉक्टर के मनाही के बावजूद नहीं रूक रहे माही-Indianews
Prajwal Revanna Case: आज जांच दल के सामने पेश नहीं होंगे प्रजव्ल रेवन्ना? बीजेपी ने दिया ये तर्क-Indianews
ADVERTISEMENT