होम / Janhvi Kapoor Durga Puja: जाह्नवी कपूर ने पारंपरिक तरीके से की मां दुर्गा की पूजा, रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने दिया रिएक्शन

Janhvi Kapoor Durga Puja: जाह्नवी कपूर ने पारंपरिक तरीके से की मां दुर्गा की पूजा, रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने दिया रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 23, 2023, 7:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Durga Puja: लाखों दिलों की धड़कन और बॉलीवुड ब्यूटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हर तरह की ड्रेस में खूबसूरत लगती हैं। चाहे इंडियन वियर हो या फिर स्टाइलिश वेस्टर्न आउटफिट, एक्ट्रेस हर तरह के लुक में फैंस का दिल जितना बखूबी जानती हैं। बता दें कि नवरात्रि उत्सव के अवसर पर बॉलिवुड सेलेब्स दुर्गा मां की पूजा में भाग ले रहें हैं। इसी कड़ी में जाह्नवी ने भी मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो अपने लुक की कुछ फोटोज को जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिस पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने कमेंट किया है।

जाह्नवी ने की मां दुर्गा की पूजा

आपको बता दें कि रविवार को त्रिशूर में एक नवरात्रि समारोह का आयोजन किया गया। जाह्नवी ने लाइट पर्पल कलर की साड़ी पहनी थी और उन्होंने पारंपरिक तरीके से देवी से प्रार्थना की। उन्होंने झुककर और अपना सिर फर्श पर लगाकर पारंपरिक नमस्कार भी किया। एक्ट्रेस का देसी लुक और स्वदेशी अंदाज फैंस के दिलों को छू गया। जाह्नवी का वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने उनकी सिम्पलिसिटी की तारीफ की है। लोगों ने जाह्नवी को ब्यूटी और संस्कार का बेस्ट कॉम्बिनेशन बताया है। सादगी भरे लुक में जाह्नवी ने मां दुर्गा की पूजा की।

जान्हवी कपूर ने शेयर की साड़ी में फोटोज

इसके बाद 23 अक्टूबर को, जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर साड़ी में अपनी दिलकश फोटोज शेयर किया है। इन फोटोज में जान्हवी कपूर ने मनीष मल्होत्रा की लाइट पर्पल कलर की साड़ी में सोने की ज़री बॉर्डर के साथ काफी खूबसूरत लग रही है।

जान्हवी ने अपनी साड़ी को कढ़ाई वाले सोने के ब्लाउज के साथ चौड़ी पट्टियों के साथ जोड़ा और एक उमस भरी प्यारी नेकलाइन बनाई।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर ने दिया ये रिएक्शन

इन फोटोज में जान्हवी का लुक देख लोग जमकर तारीफ कर रहें हैं। फैंस लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। अब इसी बीच एक कमेंट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। दरअसल, जान्हवी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, “वाह वाह वाह।”

ये सितारे भी हुए शामिल

बता दें कि इस दुर्गा पूजा के इस समारोह में काजोल, रश्मिका मंदाना, कटरीना कैफ, अजय देवगन सहित कई सितारे पहुंचे।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT