होम / ग्राज़िया फैशन अवार्ड्स में अपनी ड्रेस के परेशान हुई Jasmin Bhasin, इस वजह से हुई ट्रोल

ग्राज़िया फैशन अवार्ड्स में अपनी ड्रेस के परेशान हुई Jasmin Bhasin, इस वजह से हुई ट्रोल

Babli • LAST UPDATED : March 27, 2024, 1:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Jasmin Bhasin, दिल्ली: जैस्मीन भसीन टिनसेलटाउन के सबसे जाने माने चेहरों में से एक हैं। दिवा अपने चुलबुले स्वभाव और मनमोहक मुस्कान के लिए लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। जैस्मिन के पूरे देश में बहुत बड़े फैंस हैं और उन्हें बहुत से लोग पसंद करते हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में मुंबई में ग्राज़िया फैशन अवार्ड्स में पहुंचते हुए देखा गया और वह सफेद और नीले समुद्र-थीम वाले गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालाँकि, ऐसा प्रतीत होता है कि उसे कठिन समय का सामना करना पड़ा क्योंकि वह अपने आउटफिट में रेड कार्पेट पर चलने के दौरान संघर्ष कर रही थी।

गाउन में चलने में परेशान हुई जैस्मीन

इवेंट के लिए, जैस्मीन भसीन ने चोली पर जटिल पैचवर्क और ट्यूल फिशटेल स्कर्ट के साथ एक परफेक्ट मरमेड गाउन चुना। इसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत ब्रेसलेट पहना था और अपने बालों को साफ जूड़े में बांधा था। इवेंट के एक वीडियो में, जैस्मीन को अपनी कार से बाहर निकलते और कार्यक्रम स्थल की ओर चलते देखा गया। उनकी टीम उनकी ड्रेस को पकड़कर चलने में मदद कर रही थी, लेकिन एक्ट्रेस को रेड कार्पेट पर संभलना मुश्किल हो रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ के लिए Ankita Lokhande ने वसूली इतनी फीस, फिल्म मेकर ने किया खुलासा

जैस्मीन भसीन के आउटफिट पर नेटिज़न्स का रिएक्शन

जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, नेटिज़न्स जैस्मीन की ड्रेस पर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। उन्होंने पोस्ट के कमेंट सेक्शन को अपने रिएक्शन से भर दिया और एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “ऐसी ड्रेस पहनने से क्या फायदा जब चलना भी मुश्किल लगता है।” दुसरे ने लिखा, “वह उस पोशाक में बहुत असहज लग रही है।” इस बीच, एक तीसरे नेटिज़न ने कमेंट करते हुए लिखा, “ऐसा क्या फैशन जो चल ना सके।”

Jasmin Bhasin
Jasmin Bhasin
Jasmin Bhasin
Jasmin Bhasin

तेलंगाना के मंदिर में Aditi Rao Hydari ने Siddharth से रचाई शादी!

एक्ट्रेस ने अपने जीवन के दर्दनाक दौर को किया याद 

इससे पहले जैस्मीन भसीन अपनी बेस्ट फ्रेंड भारती सिंह के शो भारती टीवी में नजर आई थीं और उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ अनसुने किस्सों का खुलासा किया था। उसी दौरान, एक्ट्रेस ने अवसाद से गुजरने के अपने दर्दनाक अनुभव को याद किया जब वह मुंबई पहुंची थी क्योंकि वह कोई ऑडिशन देने में सक्षम नहीं थी। उन्होंने कहा,

“डिप्रेशन एक अजीब मानसिक स्थिति है। मुझे ऐसा लगता था मुझमें कमी है। माई रेडी होती थी दरवाजे से निकलती थी, 2 कदम चलती थी, मुझे लगता था माई अच्छी तो दिखती नहीं, मैं रिजेक्ट हो जाऊंगी। माई वापस घर के अंदर चली जाती थी।”

कृति सेनन समेत इन सेलेब्स ने दीं Shaheer Sheikh को जन्मदिन की बधाई, पुरानी तस्वीरें की शेयर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT