होम / गुलाबी मैक्सी में शर्मिंदा हुए Jay Bhanushali, इस वजह से पहननी पड़ी ड्रेस

गुलाबी मैक्सी में शर्मिंदा हुए Jay Bhanushali, इस वजह से पहननी पड़ी ड्रेस

Babli • LAST UPDATED : March 29, 2024, 9:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jay Bhanushali, दिल्ली: जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। उन्होंने 11 नवंबर, 2011 को एक-दूसरे से शादी रचाई थी। फिर, अपनी शादीशुदा जिंदगी में रहने के चार साल बाद, वे अपने देखभाल करने वाले बच्चों, खुशी और राजवीर के पालक माता-पिता बन गए। इसके तुरंत बाद, खुशियों ने एक बार फिर उनके दरवाजे पर दस्तक दी जब 3 अगस्त, 2019 को माही ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। दोनों ने मिलकर अपनी राजकुमारी का नाम तारा रखा। तब से, प्यारे माता-पिता पूरी तरह से खुशी से रह रहे हैं और अपने जीवन की प्यारी झलकियों अपने फैंस के साथ लगातार साझा कर रहे हैं।

  • गुलाबी मैक्सी ड्रेस में शर्मिंदा हुए जय भानुशाली
  • बेटी ने शेयर किया वीडियो
  • नेटिजन्स ने इस तरह किया रिएक्ट

Allu Arjun ने अपने वैक्स स्टैच्यू की शेयर की झलक, पुष्पा स्टाइल में खड़े नजर आए एक्टर

गुलाबी मैक्सी ड्रेस में दिखें जय भानुशाली 

28 मार्च, 2024 को जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा के इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो अपलोड किया गया था, जो शायद उसकी मां ने शेयर किया था। वीडियो में, एक्टर को गुलाबी रंग की टियर वाली मैक्सी ड्रेस पहने देखा जा सकता है, जिसमें पतली पट्टियाँ हैं। जब वह अपने कमरे से बाहर आया तो वह वही पहनकर बाहर आ गया था। बाद में, उन्हें अपने बच्चों को हाई-फाइव देते हुए देखा गया, और नन्ही तारा को अपने पिता की ऐसी झलक मिलते ही उत्साह में उछलते हुए देखा गया। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “पापा”, इसके बाद कई मुस्कुराते हुए इमोजी भी आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tara 🌟🧿 (@tarajaymahhi)

Ali Fazal और Richa Chadha खुद का फैशन ब्रांड करेंगे लॉन्च, लखनऊ के स्थानीय कारीगरों को देंगे रोजगार

जय भानुशाली ने इस तरह किया रिएक्ट

वीडियो ऑनलाइन पोस्ट होने के तुरंत बाद, जय ने इस पर अपना रिएक्शन साझा किया। उन्होंने लिखा, “मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि तारा चाहती थी कि मैं ऐसा करूं…आपने पोस्ट क्यों किया, हे भगवान, यह बहुत शर्मनाक है।” इसके बाद कई नेटिज़न्स ने भी इस पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, “क्या मजबूरी रही होगी जय भाई”, जिस पर जय ने जवाब दिया, “बेटी का प्यार।” दुसरे ने लिखा, “आप महिलाओं को जटिल बना सकते हैं, जय बहुत सुंदर लग रही हैं।”

Crew Movie Review: क्या है क्रू की कहानी? हाई-फ्लाइंग हीस्ट कॉमेडी में ये है खासियत

बेटी तारा के लिए रखी जन्मदिन पार्टी 

अगस्त 2023 में, माही विज और जय भानुशाली ने अपनी बच्ची तारा के लिए यूनिकॉर्न-थीम वाली जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी की। उसी पार्टी की झलकियों में, पूरे कार्यक्रम स्थल को थीम के अनुसार सजाया गया था, और सब कुछ बेहद सुंदर लग रहा था। अगली झलकियों में, छोटी लड़की को अपने भाई-बहनों, ख़ुशी और राजवीर के साथ एक सफेद रंग की गाड़ी पर कार्यक्रम स्थल पर आते देखा जा सकता है। अपने जन्मदिन समारोह के लिए, तारा ने गुलाबी रंग की फ्रॉक पहनी थी जिसमें बहु-रंगीन रफ़ल आस्तीन और पीछे एक स्तरित ट्रेल विवरण था।

Patan Shuklla की स्क्रीनिंग में पूरा खान परिवार हुआ शामिल, Raveena Tandon के अलावा Satish Kaushik की पत्नी और बेटी हुए स्पॉट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT