होम / Amitabh Bachchan का KBC होस्ट करना जया बच्चन को नहीं था पसंद, ये थी इसके पीछे कि वजह

Amitabh Bachchan का KBC होस्ट करना जया बच्चन को नहीं था पसंद, ये थी इसके पीछे कि वजह

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 11, 2023, 12:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan: हमने टेलीविजन पर कई रियलिटी शो देखे हैं, लेकिन कौन बनेगा करोड़पति आज भी हर फैन के दिल में एक खास जगह रखता है। इस शो को बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन होस्ट करतें हैं, जो इसे और भी खास बना देतें हैं, लेकिन कुछ लोग यह नहीं जानते होंगे कि एक समय ऐसा भी था जब जया बच्चन KBC में होस्ट की भूमिका निभाने के बिग बी के फैसले से नाखुश थीं।

Amitabh Bachchan को फिल्मों में अच्छे रोल नहीं मिल रहे थे और हर अभिनेता को बड़ा पर्दा छोड़कर छोटे परदे का रुख करना बड़ा जोखिम लगता था लेकिन बिग बी ने रिस्क लिया। इसके चलते उन्होंने शो कौन बनेगा करोड़पति से टेलीविजन की ओर रुख करने का फैसला किया। जब शो का कॉन्सेप्ट अमिताभ बच्चन को समझाया गया तो वह तैयार हो गए क्योंकि इसे होस्ट करने के लिए उन्हें अच्छी खासी रकम दी गई थी।

जया बच्चन क्यों थी KBC से नाखुश

उस समय लोग टेलीविजन को फिल्मों की तुलना में बहुत छोटा माध्यम मानते थे। हालांकि, अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन समेत कई लोग उनके टेलीविजन में काम करने के फैसले से नाखुश थे। एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने खुलासा किया था कि उनके पति अमिताभ बच्चन इस वक्त अपने एक्टिंग करियर के सबसे बुरे दौर में हैं। जया ने कहा कि वह बिग बी के प्रस्ताव को स्वीकार करने के फैसले से सहमत नहीं थीं। क्योंकि उन्हें लगता था कि यह मंच एक अभिनेत्री के रूप में उनकी छवि के अनुरूप नहीं है।

ये भी पढ़ें- Akhilesh Yadav ने की ‘Jawan’ की जमकर तारीफ, फिल्म के लिए सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT