होम / Jaya Bachchan: पोती के एनुअल फंक्शन में नहीं आए जया बच्चन-श्वेता, नेटिजंस ने किया ट्रोल

Jaya Bachchan: पोती के एनुअल फंक्शन में नहीं आए जया बच्चन-श्वेता, नेटिजंस ने किया ट्रोल

Babli • LAST UPDATED : December 18, 2023, 1:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Jaya Bachchan: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में एक नाटक में अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। वायरल क्लिप में, ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी ने अपनी रोल प्ले से सभी को प्रभावित किया। दरअसल आराध्या ने साबित कर दिया कि वह जल्द ही एक शानदार एक्ट्रेस के रुप में दिखाई देंगी।

परिवार के ये सदस्य नहीं आए एनुअल फंक्शन में

हमेशा की तरह ऐश्वर्या राय अपनी लाडली बेटी आराध्या बच्चन के लिए सबसे बड़ी चीयरलीडर बनीं। ऐश्वर्या के अलावा, चीयरिंग टीम में बृंदा राय, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और अगस्त्य नंदा को देखा जा सकता हैं। हालाँकि, हाल ही में, एक नेटिज़न ने रेडिट पर एक पोस्ट साझा किया और बताया कि कैसे जया बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा इस कार्यक्रम से नहीं शामिल हुई। कार्यक्रम में बच्चन महिलाओं की गैरमौजूदगी ने कई लोगों को परेशान कर दिया और उनके पारिवारिक झगड़े की अफवाहों को हवा दे दी हैं। Jaya Bachchan

नेटिज़न्स ने लगाई बच्चन महिलाओं की क्लास

पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए, एक यूजर ने लिखा, “वे नव्या के बकवास पॉडकास्ट को रिकॉर्ड करने के लिए कहीं दूर होंगे। इसे कौन सुनता है?” दुसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “सांस और बुआजी कलेशों का कारण होती हर परिवार में।” तीसरे नेटिज़न ने कमेंट करते हुए लिखा, “उन्हें ऐश्वर्या से समस्या है लेकिन उस बच्चे ने उनके साथ क्या किया? वह अगस्त्य की फिल्म के प्रीमियर के लिए आई थी?!?!?! ठीक है, ऐश या उस बच्चे के लिए मत आओ, कम से कम अभिषेक के लिए ?!?!”

अमिताभ बच्चन ने की पोती की तारीफ

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में अमिताभ बच्चन भी अपनी पोती, आराध्या बच्चन के शानदार प्रदर्शन की महिमा का आनंद ले रहे थे। वह आराध्या की परफॉर्मेंस से इतने दंग रह गए कि उन्होंने इस पर रिएक्ट भी किया। एक्स पर बिग बी ने अपनी पोती के लिए एक छोटा लेकिन दिल पिघला देने वाला नोट लिखा और अपना गर्व व्यक्त किया। बिग बी ने ट्वीट कर लिखा “टी 4860 – संतान की उपलब्धियों पर गर्व और खुशी।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heatwave: एशिया में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, कई देशों में स्कूल बंद, अलर्ट जारी- Indianews
Cat House Fire: चीन में बिल्ली ने किया कुछ ऐसा कमाल, घर के मालिक को उठाना पड़ा 11 लाख का नुकसान -India News
Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
ADVERTISEMENT