होम / Kajol-Ajay Devgn: काजोल ने की अजय देवगन की जमकर तारिफ, कहा-अपनी फिल्म में….

Kajol-Ajay Devgn: काजोल ने की अजय देवगन की जमकर तारिफ, कहा-अपनी फिल्म में….

Babli • LAST UPDATED : October 7, 2023, 3:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kajol-Ajay Devgn, दिल्ली: काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के दो सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। हाल ही में, कुछ कुछ होता है की अभिनेत्री ने अजय देवगन की फिल्मों पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलासा किया। अपने पति की तारीफ करते हुए काजोल ने कहा कि वह उनसे कहती रहती हैं कि वह उनके लिए एक फिल्म का निर्देशन करें।

काजोल को अजय देवगन निर्देशित कर रहे हैं

एक्ट्रेस ने 2008 में अजय देवगन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म यू मी और हम में काम किया था। रोमांटिक ड्रामा का सह-लेखन, निर्माण, निर्देशन और अभिनय देवगन द्वारा किया गया था। इस फिल्म को इसके दर्शकों ने काफी पंसंद किया था। हाल ही में अपने एक इंटरव्यु में अभिनेत्री ने बताया कि अभिनय देवगन द्वारा निर्देशित होना कैसा था। उन्होंने कहा, “वह वास्तव में अद्भुत था, वह सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक हैं, जिनके साथ मैंने कभी काम किया है और मैं उनसे कहती रहती हूं कि मुझे ऐसा लग रहा था कि आपको मुझे फिर से अपनी फिल्म में लेने की जरूरत है, हमें साथ में एक फिल्म करने की जरूरत है, लेकिन मुझे लगता है कि वह उसे उस चीज़ के लिए “परिपूर्ण स्क्रिप्ट” ढूंढनी होगी जो उनके सामने नहीं आई है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल ने चुनी अजय देवगन की पसंदीदा फिल्में

इंटरव्यु में बातचीत के दौरान, काजोल ने खुलासा किया कि जहां उन्होंने उनकी बहुत सारी फिल्में देखी हैं, वहीं उनके पति ने उनका काम “बहुत कम” देखा है। जब उनसे उनकी पसंदीदा फिल्मों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ‘कंपनी ,भगत सिंह, ज़ख्म , तीन अद्भुत, में अजय देवगन की तारिफ की। हाल ही में, मैं कहूंगी कि मुझे वह रनवे में पसंद आए। मुझे लगा कि वह रनवे 34 में वास्तव में बहुत अच्छा था। और मुझे लगता है कि उसके सभी प्रदर्शनों में से, ये सबसे अलग थे।” अभिनेत्री ने यह भी कहा कि अब उनके लिए दो या तीन घंटे की फिल्म देखना कठिन हो गया है और वह ऐसी फिल्में देखने से बचती हैं जो उन्हें दुखी करती हैं।

काजोल का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस को हाल ही में वेब सीरीज द ट्रायल और ओटीटी एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 में एक वकील की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। उन्होंने कृति सनोन की पहली प्रोडक्शन फिल्म दो पत्ती की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन लेखिका कनिका ढिल्लों ने किया है। इनके अलावा वह पृथ्वीराज सुकुमारन और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ सरज़मीं पर भी काम कर रही हैं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT