होम / कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को दी थी चेतावनी, अब सिंगर ने चुप्पी तोड़ते हुए किया पलटवार

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को दी थी चेतावनी, अब सिंगर ने चुप्पी तोड़ते हुए किया पलटवार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 23, 2023, 4:21 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Diljit Dosanjh on Kangana Ranaut) बॉलीवुड के दो फेमस सितारे, एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के आमने-सामने हैं। बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने दिलजीत को चेतावनी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में कंगना ने कहा था, “पुलिस जल्द ही उनके पीछे पड़ जाएगी। वो सभी, जो खालिस्तानियों का सपोर्ट कर रहें हैं, याद रखना अगला नंबर तुम्हारा है, पोल्स आ चुकी है, ये वो वक्त नहीं है जब कोई भी कुछ भी करता था, देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश अब महंगी पड़ेगी।” अब इसपर दिलजीत दोसांझ ने चुप्पी तोड़ते हुए पलटवार किया है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

  • कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को लेकर किया था पोस्ट
  • खालिस्तानियों का सपोर्ट कर रहे लोगो को दी थी चेतावनी
  • दिलजीत दोसांझ ने चुप्पी तोड़ते हुए किया पलटवार

दिलजीत ने सोशल मीडिया पर दिया ये रिएक्शन

आपको बता दें कि सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर पंजाबी में लिखा, “मेरा पंजाब फलता-फूलता रहे।” इसके साथ ही इस पोस्ट में हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी एड किया है। हालांकि, कंगना की पोस्ट पर सीधे तौर पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। इससे पहले भी कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ आमने-सामने भीड़ चुके हैं।

बता दें कि कंगना और दिलजीत के बीच साल 2020 में भी किसान विरोध को लेकर झगड़ा हुआ था। वहीं, इन दिनों पंजाब में काफी तनाव भरा माहौल है। खालिस्तानी एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं। ऐसे में पंजाब में शांती बनाए रखने के लिए पुलिस भी एक्शन में आ गई है।

उदयपुर में कंगना रनौत का हुआ जबरदस्त स्वागत

कंगना रनौत आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस के साथ कईं सेलेब्स जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दे रहें हैं। बता दें कि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और साथ ही कंगना हर मुद्दे पर अपनी बात को आगे रखती हैं। इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी कर दिया जाता है। हालांकि, कंगना रनौत को अब ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

हाल ही में कंगना रनौत फिल्म चंद्रमुखी की शूटिंग करने उदयपुर पहुंचीं हैं। इस दौरान की फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। कंगना रनौत महाराणा डबोक एयरपोर्ट पर जैसे ही पहुंचीं, तो फैंस ने उनका जबरदस्त स्वागत किया गया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर Gurucharan Singh 4 दिनों से हैं लापता, पिता ने कराई शिकायत दर्ज -Indianews
T20 World Cup 2024: ना कोहली ना हार्दिक! देखें टी20 विश्व कप 2024 के लिए संजय मांजरेकर की टीम-Indianews
पाकिस्तानी लड़की में अब धड़केगा भारतीय दिल, गरीबी में भी डॉक्टरों ने ऐसे किया सफल ट्रांसप्लांट
US University: फिलिस्तीन समर्थक अमेरिकी विश्वविद्यालय में कर रहें विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने लिया एक्शन-Indianews
Vampire facial: इस फेशियल से महिलाएं रहें दूर, नहीं तो बढ़ सकता है एचआईवी का खतरा
Summer Drinks: गर्मियों में खुद को हाइड्रेड रखने के लिए इन हेल्दी ड्रिंक्स को डाइट में करें शामिल -Indianews
Manmohan Singh Statement: हिन्दू-मुस्लिम वाले राजनीतिक बयानों पर क्या हो चुनाव आयोग का एक्शन? जानें जनता की राय-Indianews
ADVERTISEMENT