होम / Kangana Ranaut ने अपने चुनावी मुद्दों का किया खुलासा, कहा- हीरोइन नहीं बहन और बेटी समझिए

Kangana Ranaut ने अपने चुनावी मुद्दों का किया खुलासा, कहा- हीरोइन नहीं बहन और बेटी समझिए

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 29, 2024, 4:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। चुनावों को लेकर आए दिन लगातार अपडेट सामने आ रहें हैं। सभी राजनीतिक दल चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार रहे हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का भी नाम सामने आ गया है। बता दें कि कंगना रनौत को लेकर कई दिनों से खबरें चल रही थीं वो राजनीति में आ सकती है। इन सब के बीच भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने कंगना रनौत को मंडी लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। इस लिस्ट में नाम आने के बाद से कंगना सोशल मीडिया पर छा गईं हैं। अब इसी बीच कंगना रनौत का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कंगना रनौत ने अपने चुनावी मुद्दों को लेकर बात की है।

कंगना रनौत अपने चुनावी मुद्दे को लेकर किया खुलासा

Ananya Panday ने BFF Suhana Khan को दी ये बड़ी सलाह, बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को लेकर कही ये बात – India News

कंगना रनौत साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में हिमाचल के मंडी से चुनाव लड़ने जा रही है। इसी बीच अब कंगना रनौत का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कंगना रनौत अपने जन समर्थन और चुनावी मुद्दे के बारे में बोलती हुई नजर आई। मीडिया के सवाल करने पर कंगना रनौत ने कहा कि उनका चुनावी मुद्दे विकास होगा। विरोधी उम्मीदवार को लेकर जब कंगना रनौत से सवाल किया गया तब उन्होंने कहा कि मंडी की जनता दिखा देगी उनके दिल में क्या है।

कंगना ने ‘बहन और बेटी’ के रूप में किया पेश

Crew के डायरेक्टर ने Kareena Kapoor-Kriti Sanon और Tabu के बीच इगो क्लैश को लेकर किया ये बड़ा खुलासा – India News

इसके अलावा दूसरे वीडियों में कंगना रनौत ने कहा, “कंगना को स्टार या हीरोइन मत समझिए, मुझे अपनी बहन और बेटी समझिए। सभी मेरे रिश्तेदार हैं।” बता दें कि सफेद कुर्ता पहने कंगना ने एक विशाल सभा को संबोधित किया जहां उन्होंने खुद को अपने गृह राज्य के लोगों की ‘बहन और बेटी’ के रूप में पेश किया। साथ ही भाजपा समर्थकों से “जय श्री राम” के नारे लगाए।

बॉक्स ऑफिस पर लगातार फिल्में जा रहीं हैं फ्लॉप

Patna Shuklla की स्क्रीनिंग के दौरान इमोशनल हुए Salman Khan, सतीश कौशिक के लिए कही ये बात – India News

कंगना रनौत काफी समय पर बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने की तैयारी कर रही हैं, लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पा रही हैं। लेकिन कंगना रनौत के बयान उनकी फिल्मों से ज्यादा चर्चा में रहते हैं। कंगना रनौत ने बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक के सभी बयानों पर काफी विवाद भी हुआ है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT