होम / सात साल पहले इस वजह से भिड़े थे Kapil Sharma-Sunil Grover, सबके सामने की थी ये शर्मनाक हरकत

सात साल पहले इस वजह से भिड़े थे Kapil Sharma-Sunil Grover, सबके सामने की थी ये शर्मनाक हरकत

Babli • LAST UPDATED : March 30, 2024, 10:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kapil Sharma-Sunil Grover, दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनिल ग्रोवर एक बार फिर से साथ आ गए हैं। सात साल इस जोड़ी को साथ देखकर फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। हालाकी हर कोई जानना चाहता हैं की इस जोड़ी के बीच लड़ाई क्यों हुई थी। बता दें की गुमनाम रहने की इच्छा से, 12 घंटे की उड़ान में सवार सूत्र ने बताया कि कपिल ने शारब की एक पूरी बोतल पी ली थी, और वह नशे में दिख रहे थे। जब केबिन क्रू खाना परोसा रहे थे, तो उनकी टीम (कपिल के टीवी शो) जो एक शो के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे) ने खाना शुरू कर दिया। इससे कपिल नाराज हो गए, और अपनी टीम पर बरस पड़े।

  • सात साल बाद साथ दिखें कपिल शर्मा और सुनिल ग्रोवर
  • इस वजह से फ्लाइट में हुई थी लड़ाई
  • शो से निकालने की दी धमकी

Mannara Chopra ने बिग बॉस के फेवरेट शख्स के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

सुनिल को मारा था सबके सामने जूता

सूत्र ने बताया की गुस्से में कपिल अपनी टीम पर भड़के और गुस्से में कहने लगे की “जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना?” वह चिल्लाया। चश्मदीद ने खुलासा किया कि कपिल के सह-कलाकार इतने चौंके हुए थे कि वे अपने आधे-अधूरे खाने के ट्रे क्रू को लौटाने लगे। इस दौरान सुनील ग्रोवर ने कपिल को शांत करने की कोशिश की, जिसके बाद कपिल उन पर चिल्लाने लगे। सूत्र का कहना है, “कपिल उठे, अपना जूता निकाला और सुनील को मारा,” इसके साथ ही “उन्होंने सुनील का कॉलर भी खींचा और उन्हें बार-बार थप्पड़ मारे।”

Hope Gala में Alia Bhatt ने कैरी किए दो शानदार लुक, वाहिनी सुन शरमाई एक्ट्रेस

शो ने सबको निकालने की दी थी धमकी

फलाइट में हुई हाथापाई में कपिल के गुस्से में एक महिला क्रू मेंबर भी चपेट में आ गई। सूत्र ने बताया की “ग्रोवर ने खुद को शांत रखने की कोशिश की और कपिल को यह कहने की कोशिश कर रहे थे कि वह कोई हंगामा न करें। इस समय तक कपिल की गालियां इतनी तेज थीं कि उनकी आवाज वहां भी सुनी जा सकती थी जहां इकोनॉमी क्लास के यात्री बैठे थे। जब केबिन क्रू ने कपिल की टीम से उन्हें शांत करने के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया और कहा कि वे डरे हुए हैं। कपिल ने अपनी टीम पर चिल्लाते हुए कहा, ”तुम लोगों को मैंने बनाया है। सबका करियर ख़त्म कर दूंगा। तुम टीवी वाले क्या समझते हो? सबको निकाल दूंगा मैं,” इसके साथ ही सुनील ग्रोवर से वह बार-बार कहते रहे, “गया था ना तू तो। आया ना वापस मेरे ही पास”।

इस समय तक, सारे यात्री घबरा गए थे और उनमें से कई ने चालक दल से पूछताछ की कि क्या स्थिति को कंट्रोल करने के लिए कोई आपातकालीन उपाय किया जा सकता है। चिल्लाते हुए कपिल जोर-जोर से पंजाबी में गालियां भी देते रहे। किसी समय, केबिन क्रू ने कपिल से कहा कि अगर वह नहीं रुके तो उन्हें लैंडिंग पर सुरक्षा को बुलाना होगा। हालाँकि, वह दोहराता रहा, “अरे ये लोग समझते क्या हैं। सबके करियर में मेरी वजह से है,”

खत्म हुई अक्षय-तापसी की अपकमिंग फिल्म Khel Khel Mein की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT