होम / करण देओल और दृशा आचार्य की हुई शादी, अपनी दुल्हनिया संग मंडप में बैठे दिखे दुल्हे राजा, देखें तस्वीरें

करण देओल और दृशा आचार्य की हुई शादी, अपनी दुल्हनिया संग मंडप में बैठे दिखे दुल्हे राजा, देखें तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 18, 2023, 2:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Deol and Drisha Acharya Wedding Photos, मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की शादी की फोटो और वीडियो सामने आ गई है। बता दें कि इसमें दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहें हैं। करण देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य (Drisha Acharya) संग शादी कर ली है। शादी के दौरान के वीडियोज और फोटोज लगातार सामने आ रहें हैं।

परिवारवालों की खुशी का ठिकाना नहीं है। पिता सनी देओल के चेहरे पर खुशी नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ धर्मेंद्र की बात करें तो वो इस दौरान काफी खुश हैं और डांस करते नजर आ रहें हैं।

सामने आई इन वीडियो और फोटोज में देखा जा सकता है कि कैसे करण देओल ट्रेडिशनल आउटफिट में हैं और उनके साथ दृशा आचार्य भी पारंपरिक वेशभूषा में नजर आ रही हैं। दोनों शादी के रिचुअल्स परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा एक फोटो और भी वायरल हुई है, जिसमें करण देओल घोड़ी पर चढ़ते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद दुल्हनियां की एंट्री करते वीडियो भी सामने आ गई है। जिसमें दृशा आचार्य काफी खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।

पूरे देओल परिवार में इस दौरान खुशी का माहौल है और इस खुशी के पल का इंतजार ही पूरा परिवार काफी समय से कर रहा था। फैंस भी न्यूली वेड्स कपल को बधाई देते नजर आ रहें हैं। बॉलीवुड के हीमैन और दिग्गज सुपरस्टार धर्मेंद्र का तो हाल कुछ ऐसा है कि वो 87 साल की उम्र में अपने पोते की शादी के मौके पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

दृशा का ब्राइडल लुक छाया हुआ है और करण भी शादी के जोड़े में काफी हैंडसम लग रहे हैं। पिछले काफी समय से करण की शादी चर्चा में थी। इस खास मौके पर पूरा देओल परिवार नजर आ रहा है। करण के चाचा और एक्टर बॉबी देओल और अभय देओल भी इस शादी का हिस्सा बने हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT