होम / इस वेलेंटाइन डे पर Shahid Kapoor ने अपनी नई डेट का किया खुलासा, मीरा नहीं इस चीज का किया जिक्र

इस वेलेंटाइन डे पर Shahid Kapoor ने अपनी नई डेट का किया खुलासा, मीरा नहीं इस चीज का किया जिक्र

Babli • LAST UPDATED : February 14, 2024, 2:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid Kapoor, दिल्ली: शाहिद कपूर बॉलीवुड के सबसे पसंदिदा और शानदार एक्टर्स में से एक हैं। इसके अलावा, वह एक पारिवारिक व्यक्ति भी हैं और अक्सर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के बारे में बात करते रहते हैं। वैलेंटाइन डे पर, जैसा कि लोग अक्सर अपने प्रियजनों के साथ होते हैं, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक्टर अपनी पत्नी से दूर थे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर उस दिन के लिए अपनी डेट का मज़ाकिया तरीके से खुलासा किया।

वैलेंटाइन डे पर शाहिद ने शेयर किया मजेदार वीडियो 

आज वैलेंटाइन डे के मौके पर शाहिद कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के लिए अपने प्यार का इजहार किया। वीडियो में, एक्टर को एक हुडी पहने हुए देखा जा सकता है और वह एक गाड़ी के अंदर वीडियो रिकॉर्ड कर रहे है। वीडियो में वह कहते है, “मैं तुमसे प्यार करता हूं मीरा। क्योंकि तुम यात्रा कर रही हो और शहर में नहीं हो, यह आज रात के लिए मेरी तारीख है।” इसके बाद एक्टर एक डेट दिखाते है जिसे वह खाते है और एक प्यारा सा चेहरा बनाते है।

आध्यात्म के बारे में शाहिद कपूर

हाल ही में अपने एक इंटरव्यु में, शाहिद ने अपने जीवन के एक जरुरी पल के बारे में बात करते हुए राधा स्वामी संगठन का उल्लेख किया। उन्होंने कहा, “यह मेरा आध्यात्मिक मार्ग है। मेरा झुकाव हमेशा से आध्यात्मिक रहा है। मैं हमेशा जीवन के बारे में, जीवन के स्रोत के बारे में, हम यहां क्यों हैं, इस सबका मतलब क्या है, इसके बारे में बहुत उत्सुक था, और मैं बहुत खोया हुआ था क्योंकि मेरे पास कोई उत्तर नहीं था, इसलिए मैं कुछ भी समझ नहीं पाया।”

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, “मैं राधा स्वामी पथ का अनुसरण करता हूं। मैं वास्तव में इससे जुड़ा हूं, और मुझे लगता है कि इससे मुझे हर चीज का संदर्भ निर्धारित करने में मदद मिली। मुझे लगता है कि इससे मुझे चीजों को बेहतर ढंग से समझने और खुद को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिली।”

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कवाइज, कपूर को हाल ही में कृति सेनन के साथ साइंस-फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में देखा गया था। फ़िल्म को मिले जुले रिएक्शन मिले हैं। इसके साथ ही बता दें की वह अगली बार पूजा हेगड़े के साथ देवा नामक फिल्म में नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भुखमरी से बेहाल पाकिस्तान को IMF ने दी खुशखबरी, करोड़ों अमेरिकी डॉलर लोन की मिली मंजूरी
T20 World Cup 2024 : टी20 विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम का एलान, ये खिलाड़ी संभालेगा टीम की कमान-Indianews
चीन ने कोरोना पर जानकारी देने वाले वैज्ञानिक को लैब से निकाला, फिर जो हुआ…
बॉबी देओल ने भाई Sunny Deol को बताया रियल लाइफ सुपरमैन, सक्सेस पर बात करते हुए एक्टर के छलक पड़े आंसू -Indianews
पश्चिमी अफगानिस्तान के शिया मस्जिद में गोलीबारी, 6 नमाजियों की मौत
NASA: पृथ्वी को मिला 140 मिलियन दूर से संकेत, अंतरिक्ष एजेंसी ने किया ये बड़ा खुलासा-Indianews
London Tube Station: लंदन ट्यूब स्टेशन तलवार लिए व्यक्ति नें मचाया उत्पात, कई लोग घायल-Indianews
ADVERTISEMENT