होम / मीरा राजपूत की बेस्टफ्रेंड की शादी में शाहिद की बेटी ने चुराई लाइमलाइट, मां को भी छोड़ा पिछे

मीरा राजपूत की बेस्टफ्रेंड की शादी में शाहिद की बेटी ने चुराई लाइमलाइट, मां को भी छोड़ा पिछे

Babli • LAST UPDATED : February 17, 2024, 4:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Shahid Kapoor-Mira Rajput, दिल्ली: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर हाल ही में अपने बच्चों के साथ अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में शामिल हुईं हैं। उन्होंने आज शनिवार को इंस्टाग्राम पर जश्न की तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया पर साझा कीं हैं। तस्वीरों में उनके साथ मिशा और ज़ैन भी शामिल थे, जो फॉर्मल कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

बच्चों के साथ शादी में शामिल हुईं मीरा

शादी के फक्शन के लिए, मीरा राजपूत ने पेस्टल गुलाबी समकालीन आउटफिट चुना। इवेंट में वह दूसरों के साथ पोज देती नजर आईं। यह उनकी बेटी मीशा हैं, जिन्होंने फ्लावर गर्ल के रूप में सुर्खियां बटोरीं। मीरा ने मीशा के आउटफिट की फोटो शेयर की है। उन्होंने गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी हुई थी और उनके बालों में फूल लगे हुए थे। उन्होंने एक मैचिंग बैग भी कैरी किया था। आउटडोर शादी की एक दुसरी तस्वीर में मीशा मीरा, ज़ैन और दुल्हन के साथ शामिल हुईं। तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में मीरा ने लिखा, “जब बेस्टी एक दुल्हन थी #ब्राइडलपार्टी।”

Mira Rajput and kids at a wedding.
Mira Rajput and kids at a wedding.

ये भी पढ़े-भरत तख्तानी से तलाक के बाद Esha Deol राजनीति में रखेंगी कदम? Hema Malini ने चौंकाने वाला दिया ये हिंट

शाहिद-मीरा के बच्चे

शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं – मीशा 7 साल की और ज़ैन 5 साल का। दोनों फिलहाल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रहे हैं। शाहिद और मीशा अपने बच्चों को जितना हो सके लोगों की नजरों से दूर रखते हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर कम ही पोस्ट करते हैं।

Misha Kapoor as flower girl at a wedding.
Misha Kapoor as flower girl at a wedding.

ये भी पढ़े-दुनिया फतह करने वाले अंग्रेजों से ब्याज वसूलते थे भारत के फतेहचंद, पूरे जग में Jagat Seth का नाम मशहूर

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के बारे में 

बॉलीवुड एक्टर शाहिद की हाल ही में रोमांटिक कॉमेडी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज हुई है। कृति सेनन की सह-कलाकार इस फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है। फिल्म में, शाहिद एक रोबोट वैज्ञानिक का किरदार निभाते हैं, जो भावनाओं को विकसित करता है और आखिर में कृति सनोन के चरित्र सिफरा से शादी करता है, जो एक बेहद बुद्धिमान महिला रोबोट है। फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का समर्थन दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है।

ये भी पढ़े-Suhani Bhatnagar के निधन पर Aamir Khan ने जताया दुख, ‘दंगल’ को लेकर कही ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT