होम / Vicky Kaushal के ड्रेसिंग सेंस से परेशान Katrina Kaif ने लगाई लताड़, एक्टर ने बताया मजेदार किस्सा

Vicky Kaushal के ड्रेसिंग सेंस से परेशान Katrina Kaif ने लगाई लताड़, एक्टर ने बताया मजेदार किस्सा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 30, 2023, 8:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif on Vicky Kaushal Outfit: बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करते हैं। बता दें कि विक्की कौशल की 1 दिसंबर को फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) रिलीज होने वाली है। इन दिनों विक्की कौशल फिल्म को जोरो-शोरो से प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां बी टाउन के कई सितारें पहुंचे। अब इन सबके बीच विक्की कौशल ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

विक्की कौशल ने कटरीना के बारे में किए ये खुलासे

आपको बता दें कि एक बातचीत के दौरान विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के बारे में कई चौकाने वाली बाते बताई हैं। विक्की ने बताया कि कैटरीना कैफ उनके फैशन को लेकर उनकी मुंह पर बुराई कर देती हैं। विक्की ने कहा, “कैटरीना ही तय करती है कि मुझे क्या पहनना और अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह मेरे मुंह पर बोल देती है कि क्या जोकर बनकर जा रहा है ये।”

विक्की कौशल ने बताया पूरा किस्सा

इसके आगे एक्टर विक्की कौशल ने इससे जुड़ा एक और मजेदार किस्सा शेयर किया। विक्की ने कहा, “एक बार कैटरीना ने मुझे घर से बाहर तक निकलने नहीं दिया क्योंकि उनके अनुसार मैंने ढंग के कपड़े नहीं पहने थे। उसने मेरा हाथ खींचा और मुझसे कहा कि मैं ऐसे बाहर नहीं जा सकता। जब मैनें उससे पूछा इसमें क्या गलत है, तो उन्होंने कहा सब कुछ। तो मैंने फिर कहा ठीक है भाई, बदल लेते हैं कपड़े।” हांलाकि, इस बारे में विक्की कौशल पहले भी खुलासा कर चुके हैं कि कैटरीना उनके फैशन सेंस से काफी परेशान हैं।

सैम बहादुर की एडवांस बुकिंग

विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ के बारे में बात करें तो इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर सैम बहादुर का सामना रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ से होने जा रहा है। वहीं, रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ के सामने ‘सैम बहादुर’ भी अपनी दबदबा बनाए हुए है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सैम बहादुर’ के पहले दिन के लिए अब तक 3356 शो के लिए 57 हजार 88 टिकट बिक चुके हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT