होम / Katrina Kaif: सलमान को नहीं रणबीर को क्यों नजरअंदाज करती हैं कैटरीना, फैंस ने उठाया सवाल

Katrina Kaif: सलमान को नहीं रणबीर को क्यों नजरअंदाज करती हैं कैटरीना, फैंस ने उठाया सवाल

Babli • LAST UPDATED : January 24, 2024, 10:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif, दिल्ली: कैटरीना कैफ बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। एक बाहरी व्यक्ति होने के बावजूद भी, उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया हैं। इन सालों में, उनका नाम कई हैंडसम हंक के साथ जोड़ा गया है, लेकिन सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ उनके रिश्ते चार्ट में सबसे ऊपर हैं। जबकि कैटरीना कैफ ने एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी कर ली है, वह अभी भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ एक दोस्ती का रिश्ता बनाए हुए हैं।

रणबीर-सलमान के साथ कैटरीना कैफ का रिश्ता

हाल ही में कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुईं थी। उनके साथ उनके एक्स रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट भी थीं। सबसे बढ़कर, इवेंट में रणबीर के प्रति कैटरीना के व्यवहार ने लोगों का ध्यान खींचा। अब, एक Reddit यूजर ने इवेंट में रणबीर-कैटरीना की एक स्क्रीनग्रैब साझा किया हैं, साथ ही सलमान खान के साथ एक्ट्रेस की एक पुरानी तस्वीर भी साझा करते हुए यूजर ने कैप्शन मे लिखा, “कैटरीना सलमान के साथ इतनी सहज क्यों हैं जबकि वह रणबीर को नज़रअंदाज़ करती हैं? दोनों ही उनकी जहरीली पूर्व प्रेमिकाएँ हैं न?”

Katrina kaif
Katrina kaif

नेटिज़न्स का रिएक्शन

जैसे ही पोस्ट Reddit पर साझा की गई, नेटिज़ेंस ने तुरंत एक पोस्ट पर रिएक्ट करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “कैटरीना के शुरुआती सालों में सलमान और उनके परिवार की मदद और समर्थन से कोई इनकार नहीं कर सकता; यह स्पष्ट है कि कैटरीना के मन में उनके और उनके लिए बहुत सम्मान है, केवल इसी कारण से। यह एक विषाक्त परिवार की तरह है, आप जानते हैं कि वे अच्छे नहीं हैं, लेकिन आप जो कुछ भी हैं उनकी वजह से हैं।” दुसरे यूजर ने लिखा, “कैटरीना सलमान की तुलना में रणबीर के ज्यादा करीब थीं। इसलिए उनके मन में रणबीर को लेकर और भी दुखद यादें रही होंगी और अब वह अपने दुखदायी अतीत से दूर रहना चाहती हैं।”

Katrina kaif
Katrina kaif

 

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT