होम / Vicky Kaushal: फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए विक्की ने शेयर की पोस्ट, 2024 में लगाने वाले है फिल्मों की लाइन

Vicky Kaushal: फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए विक्की ने शेयर की पोस्ट, 2024 में लगाने वाले है फिल्मों की लाइन

Simran Singh • LAST UPDATED : January 10, 2024, 10:42 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal, दिल्ली: विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे फेमस एक्टर में से एक हैं। वह आज के समय में अपनी हालिया रिलीज सैम बहादुर की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। जिसमें उन्होंने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई थी। उसके बाद अब एक्टर पीरियड एक्शन ड्रामा चावा की शूटिंग कर रहे हैं। जिसमें वह छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका को निभाने वाले हैं। हाल ही में विक्की ने अपने वर्कआउट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

विक्की कौशल ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर

आज यानी 10 जनवरी को, विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वर्कआउट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में उनके शरीर का ऊपरी हिस्सा दिख रहा है, जिसमें वह वजन उठाते नजर आ रहे हैं। पूरे काले रंग की जिम आउटफीट पहने हुए, एक्टर हर किसी को कसरत करने के लिए हौसला देते नजर आए।

Vicky Kaushal Instagram Story
Vicky Kaushal Instagram Story

विक्की कौशल ने चावा के बारे में खुलकर की बात

पिछले महीने विक्की ने मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में चावा के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए पहली बार है। यह एक पीरियड ड्रामा है लेकिन हम इसे बहुत गंभीरता से बना रहे हैं और इसमें बहुत सारा एक्शन है; इसमें बहुत सारा ड्रामा है; बहुत अधिक भावनाएं हैं और यह वास्तव में एक शानदार कहानी है।” उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय इतिहास के एक प्रसिद्ध व्यक्ति छत्रपति संभाजी महाराज के चरित्र को चित्रित करना उनके लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है। वह मराठा साम्राज्य के संस्थापक शिवाजी के सबसे बड़े पुत्र थे। Vicky Kaushal

इसके साथ ही एक्टर ने ये भी कहा, “मैंने व्यक्तिगत रूप से गंभीर प्रकार की नाटकीय भूमिकाएँ, गहन भूमिकाएँ और सब कुछ किया है, लेकिन मुझे एक्शन करने में बहुत आनंद आता है। जैसे मैं चाहता हूँ कि मुझे एक्शन करने के अधिक अवसर मिले। उरी में मुझे वह अवसर मिला और मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया”, इसके आगे अपनी बात को जोड़ते हुए उन्होंने कहा, “अभी मैं जिस फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं, उसमें बहुत सारा एक्शन है। इसलिए, मैं वहां रहकर खुश हूं लेकिन जब मुझे एक्शन सीक्वेंस करने को मिलते हैं तो मैं बहुत खुश हो जाता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बता दें कि फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं जो येसुबाई भोंसले का किरदार निभा रही हैं। यह लक्ष्मण उतेकर द्वारा डायरेक्ट और दिनेश विजान द्वारा बनाई गई है। इससे पहले, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अक्षय खन्ना फिल्म में औरंगजेब की भूमिका निभा सकते हैं। Vicky Kaushal

विक्की कौशल ने चावा के सेट से शेयर की तस्वीर

बता दें कि 28 दिसंबर को, विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट से अपनी तस्वीर साझा की। दूसरे में उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर भी हैं। तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “इस साल के लिए सेट पर आखिरी दिन। अपने करियर का अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस पूरा करके साल खत्म कर रहा हूं। 2023, आप वास्तव में संतुष्टिदायक रहे हैं… 2024 में पहले से कहीं ज्यादा भूख लगी है!” Vicky Kaushal

विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

विक्की को हाल ही में राजकुमार हिरानी की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म डंकी में सपोर्टिंग रोल में देखा गया था। फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी हैं। रिलीज़ होने पर, यह एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता साबित हुई। इससे पहले, उन्हें सैम बहादुर में भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार के लिए तारीफ मिली थी। मेघना गुलज़ार निर्देशित इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी थीं। इसे 1 दिसंबर को रिलीज़ किया गया और इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, विशेषकर विक्की के प्रदर्शन को। आखिर में बता दें कि चावा के अलावा वह तृप्ति डिमरी के साथ मेरे मेहबूब मेरे सनम में नजर आने वाले है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral EU report: 400 से अधिक भारतीय खाद्य उत्पाद दूषित, रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा- Indianews
Lok Sabha Election: ‘जिनकी दो पत्नियां होंगी उन्हें…’, कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार ने किया अजीब वादा- Indianews
Russia-Japan: जापान से क्यों नाराज है रूस? सीमा के पास मजबूत कर रहा सैन्य अड्डे- Indianews
Neom Project: क्या है नियोम प्रोजेक्ट? जिसके लिए सऊदी सरकार जमीन खाली कराने के लिए लोगों की करा रही हत्या- Indianews
Heeramandi: हीरामंडी के बजट और कास्ट फीस का खुलासा, इस एक्ट्रेस को मिला सबसे ज्यादा पेमेंट- Indianews
Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया के सबसे शुभ दिन पर क्या करें और क्या न करें, जानें पूरी डिटेल- Indianews
IPL 2024: विराट कोहली ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने- Indianews
ADVERTISEMENT