होम / जानिए RRR फेम अभिनेता रामचरण की कुल संपत्ति, कार कलेक्शन और एयरलाइंस के बारे में सब कुछ

जानिए RRR फेम अभिनेता रामचरण की कुल संपत्ति, कार कलेक्शन और एयरलाइंस के बारे में सब कुछ

Suman Saurabh • LAST UPDATED : March 19, 2023, 9:59 pm IST

Know everything about RRR fame actor Ramcharan: RRR स्टार व फेमस तेलुगु एक्टर राम चरण तेजा इन दिनों नाटु-नाटु गाने द्वारा ऑस्कर अवार्ड जीतने के बाद सुर्खियों में हैं। हाल ही में राम चरण अमेरिका से अवार्ड सेरेमनी की समाप्ती के बाद स्वदेश लैटें हैं। नाटु-नाटु गाने को लेकर आस्कर अवार्ड जीतने के बाद उन्होंने इसे देश का सान्ग बताया। हाल ही उन्होंने कई इंटरव्यू दिये हैं जिसमें रामचरण ने अपनी प्रोफेशनल और प्राइवेट लाइफ के बारे में जिक्र किया है। इस लेख में आपको तेलुगु एक्टर से जुडे़ निजी जीवन के बारे में बताएंगे।

 

सबसे ज्यादा फीस लेने वाले तेलुगु एक्टर 

 

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में रामचरण फेमस एक्टर में से एक हैं। उन्होंने अबतक के अपने करियर के दौरान कई सुपरहिट तेलुगु फिल्में दी। उनकी अबतक की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘मगधीरा’ और ‘आरआरआर’ रही है इसके अलावे भी उन्होंने दर्जनों हिट फिल्में दी है। रामचरण इस समय तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री  में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर हैं।

 

1,300 करोड़ की नेटवर्थ

 

रामचरण तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेताओं में एक हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनकी नेटवर्थ 1,300 करोड़ की है। रामचरण हैदराबाद के सबसे अमीर परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनकी हैदराबाद में आलीशान बंग्ला है, जिसकी कीमत 30 करोड़ रुपये बताई जाती है। रामचरण इसी घर में अपने माता-पिता, पत्नी और परिवार के साथ रहते हैं।

यह भी पढ़े:Happy Birthday Ram Charan RRR को मिला प्यार देखकर राम चरण ने ट्वीट कर कहा, ‘इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट…’

लग्जरी कारें और घड़ियों का कलेक्शन 

 

इसके अलावा रामचरण को गाड़ियों का भी काफी शौक है। उनके कार कलेक्शन में कई लग्जरी गाड़ियां है। जिसमें से उनकी पर्सनल फेवरेट Rolls Royce Phantom, जिसकी कीमत 7 करोड़ है। दूसरी पॉप्युलर ब्रिटिश स्पोर्ट्स कार  एस्टन मार्टिन वी8 वैंटेज है। इसके अलावा उनके पास Range Rover Autobiography जैसी मंहगी और लग्जरी कारें हैं। इसके साथ ही रामचरण के पास लग्जरी घड़ियों का भी बेहद शानदार कलेक्शन है। उनके पास 30 घड़ियों का कलेक्शन है। उन्हें एक बार Nautilus ब्रांड की Patek Philippe वॉच पहने देखा गया था, जिसकी कीमत महज 80 लाख है। 

 

प्राइवेट एयरलाइन्स के मालिक

 

रामचरण का नाम उन अभिनेताओं की भी लिस्ट में शामिल हैं जो प्राइवेट एयरलाइन्स को ओन करते हैं। बता दें कि रामचरण के पास प्राइवेट एयरलाइन्स कंपनी  ‘त्रूजेट’  का मालिकाना हक है जो रोजाना करीब 5 से 8 फ्लाइट ऑपरेट करती है। रामचरण ने इस एयरलाइन्स में करीब 127 करोड़ रुपये इनवेस्ट किया है जिसके बाद वह इस कंपनी के चेयरमैन हैं। इसके अलावा रामचरण कई प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं, जिससे उनकी करोड़ो की कमाई होती है।

और पढ़े:South Superstar Ramcharan’s Wife Upasana : रामचरण की पत्नी उपासना बिजनेस वुमन हैं और दोनों को इंडस्ट्री का पावर कपल माना जाता है

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पटौदी पैलेस से स्विस होम तक, इतने करोड़ के मालिक हैं Kareena-Saif Ali Khan -Indianews
Lok Sabha Election: अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर कसा तंज, जानें क्या कहा
Bareilly: सनकी प्रेमी की हैवानियत, पहले किया दुष्कर्म फिर गर्म रोड से लिखा चेहरे पर अपना नाम-Indianews
इस वजह से लापता हुए थे तारक मेहता फेम Gurucharan Singh, कारण जान हो जाएंगे हैरान -Indianews
पंजाब के लोगों के लिए ये क्या बोल गए Aamir Khan, ‘नमस्ते की ताकत’ पर कही ये बात-Indianews
Reliance Jio: रिलायंस जियो ने इंटरनेट की दुनिया में मचाया तहलका, सबसे बड़े मोबाइल डेटा ब्रांड के रूप में चाइना मोबाइल को छोड़ा पीछे-Indianews
कब थमेगा मणिपुर में मौत का मंजर? एक बार फिर मेटेई और कुकी समुदायों के बीच जमकर हुई गोलीबारी-Indianews
ADVERTISEMENT