होम / Koffee With Karan 8: आखिरी पास्ता पर आदित्य ने दिया ये जवाब, हैरान हुए करण-अर्जुन

Koffee With Karan 8: आखिरी पास्ता पर आदित्य ने दिया ये जवाब, हैरान हुए करण-अर्जुन

Babli • LAST UPDATED : December 14, 2023, 11:05 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Koffee With Karan 8, दिल्ली: कॉफी विद करण सीजन 8 के हाल ही रिलीज एपिसोड में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर शामिल हुए और दोनों ने कुछ दिलचस्प खुलासे किए। आदित्य ने अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे को ‘शुद्ध आनंद और आनंद’ कहा। एपिसोड के दौरान, आदित्य बॉलीवुड से जुड़े सवालों से जूझते रहे और करण जौहर और अर्जुन कपूर उनके अधुरे ज्ञान का मजाक उड़ाते दिखे। आदित्य को अनन्या के पिता चंकी पांडे के हाउसफुल किरदार आखिरी पास्ता के बारे में भी कोई जानकारी नहीं थी, जिसके कारण केजेओ और अर्जुन आदित्य का मजाक उड़ाते दिखाई दिए।

आखिरी पास्ता पर आदित्य ने दिया ये जवाब

एपिसोड के आखिर में आदित्य रॉय कपूर कॉफ़ी हैंपर जीतने के बाद, करण जौहर ने उनसे पूछा, “क्या आप इसे अनन्या के साथ साझा करने जा रहे हैं?” जिस पर आदित्य ने जवाब दिया, “यह निर्भर करता है। देखते हैं।” फिल्म हाउसफुल में अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे के फेमस किरदार के बारें में मजाकिया अंदाज में कहा, “अंदर कुछ आखिरी पास्ता हो सकता है।” चंकी के किरदार से अनजान आदित्य ने कहा, ‘हो सकता है, देखते हैं।’ अर्जुन ने करण की ओर देखा और कहा कि आदित्य को आखिरी पास्ता के बारे में भी नहीं पता है। इसके बाद केजेओ को आदित्य को चिढ़ाते हुए देखा गया, और उन्होंने कहा, “इस एपिसोड को देखने के बाद आप अनन्या के साथ आखिरी पास्ता खाएंगे क्योंकि आपने उसके डैडी डियर पर जांच नहीं की हैं।

मैं टफी को नहीं जानता था-आदित्य रॉय कपूर

आदित्य ने कहा, “सुनो, मैं इन मेन कैरेक्टर के नाम नहीं जानता था। मैं टफी को नहीं जानता था!” अर्जुन ने हँसते हुए उत्तर दिया, “यह सच है। यदि आप टफी को नहीं जानते हैं, तो आखिरी पास्ता को न जानने के लिए आपको माफ किया जाता है।” केजेओ ने कहा, “उन्हें आखिरी पास्ता और ‘सिर्फ मजाक करना’ आना चाहिए।” इसके बाद उन्होंने आदित्य से पूछा कि क्या उन्होंने चंकी की फिल्म आग ही आग देखी है। आदित्य ने जवाब दिया, “माफ करें”, जिससे करण और अर्जुन दोनों बिफर पड़े। जब उनसे तेजाब और विश्वात्मा के बारे में पूछा गया तो उन्हें भी कोई जानकारी नहीं थी। इसके साथ ही आदित्य कहते हैं की “मैंने बहुत कुछ देखा है। , यह सिर्फ इतना है कि मुझे कैरेक्टर के नाम और लाइने याद नहीं हैं। Koffee With Karan 8

DDLJ के बारे में पूछे जाने पर आदित्य ने किया रिएक्ट

इससे पहले कॉफी विद करण सीजन 8 के एपिसोड में, अर्जुन कपूर ने आदित्य से पूछताछ की थी और उनसे दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में शाहरुख खान और काजोल के किरदारों के नाम बताने को कहा था। जिसके जवाबा मे एक्टर ने कहा की “मुझे नहीं पता,” “यह इतना हास्यास्पद क्यों है? आप सभी किसी न किसी पंथ या किसी चीज़ में विश्वास करते हैं।” जब अर्जुन ने उन्हें याद दिलाया कि उनके किरदारों के नाम राज और सिमरन हैं, तो आदित्य ने कहा, “मैं अपने अवचेतन में यह जानता था।” उन्हें हम आपके हैं कौन के कुत्ते टफी के बारे में भी कोई जानकारी नहीं थी।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज गणेश जी का मिलेगा आशिर्वाद, जानिए क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे-indianews
Lok Sabha Election: पहले चरण में 66.14%, दूसरे चरण में 66.71% वोटिंग, चुनाव आयोग ने फाइनल डेटा किया जारी- Indianews
Pro-Palestinian Protests: अमेरिकी परिसरों में प्रदर्शनकारी छात्र हुए शांत, बढ़ती अशांति के कारण लिया फैसला -India News
Haldi ke Fayde: किडनी मरीजों को हल्दी खाना पड़ सकता है भारी, जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स
Tamil Nadu bus accident: तमिलनाडु में बस के गहरी खाई में गिरने से 4 लोगों की मौत, 45 घायल- Indianews
Biden Administration: बिडेन प्रशासन करेगा ऐतिहासिक बदलाव, राष्ट्रव्यापी मारिजुआना प्रतिबंधों को कम करने की बना रहा योजना -India News
Nashik Road Accident: नासिक हाईवे पर बड़ा हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल-Indianews
ADVERTISEMENT