होम / koffee with karan 8: नए प्रोमो में अजय-रोहित ने चुराई लाइमलाइट,रणवीर सिंह के लिए कही ये बात

koffee with karan 8: नए प्रोमो में अजय-रोहित ने चुराई लाइमलाइट,रणवीर सिंह के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 18, 2023, 12:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), koffee with karan 8: कॉफ़ी विद करण के हाल ही सीज़न ने पहले ही दर्शकों को उनकी पसंदिदा हस्तियों के बारे में गपशप और दिलचस्प किस्सों से भरे आठ एपिसोड दिखाए जा चुके हैं। सीज़न 8 में जोड़ियां दर्शकों के बीच हिट रही हैं, और आगामी एपिसोड में एक और शानदार जोड़ी – अजय देवगन और रोहित शेट्टी दिखाई देने वाले हैं। सिंघम अगेन की जोड़ी सलमान खान और रणवीर सिंह के बारे में दिलचस्प बातचीत करने के लिए तैयार है। koffee with karan 8

नए प्रोमो में दिखे अजय देवगन और रोहित शेट्टी

कॉफी विद करण सीजन 8 के आगामी एपिसोड में एक्टर और डायरेक्टर की जोड़ी, अजय देवगन और रोहित शेट्टी शामिल होने वाले हैं। हाल ही में जारी किए गए प्रोमो में दोनों आकर्षक दिख रहे हैं। शो के होस्ट करण जौहर ने अजय देवगन से सफलता पर उनके रिएक्शन के बारे में पूछा, जिसके जवाब में रोहित ने मनोरंजक ढंग से कहा कि फिल्म ब्लॉकबस्टर हो या नहीं, अजय और सलमान अक्सर सेट पर अपनी वैन के बाहर मस्ती करते हुए पाए जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

रणवीर सिंह के लिए कही ये बात

जब उनसे अति-अस्थिर रणवीर सिंह के साथ सहयोग करने के बारे में सवाल किया गया, तो रोहित ने उस एंर्जी को स्वीकार किया जो उन्होंने मंच पर लाई थी, जबकि अजय ने इसका उलटा जवाब देते हुए कहा की, “या तो मैं उसे चुप कराऊंगा या मैं अपना कान बंद कर लूंगा।” अजय ने खुलासा किया कि उन्हें अब पार्टियों में आमंत्रित नहीं किया जाता है और हवाईअड्डों पर उनकी तस्वीरें खींची नहीं जाती हैं, उन्होंने मजाकिया अंदाज में स्वीकार किया कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह खुद पपराज़ी को नहीं बुलाते हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT