होम / Koffee With Karan 8: काजोल-रानी मुखर्जी ने अपने संबंधो को लेकर किया खुलासा, जानें दोनो ने क्या कहा

Koffee With Karan 8: काजोल-रानी मुखर्जी ने अपने संबंधो को लेकर किया खुलासा, जानें दोनो ने क्या कहा

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : November 30, 2023, 6:21 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Koffee With Karan 8 Episode 6: कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 गुरुवार को अपने छठे एपिसोड के साथ वापस आ गया है। 30 नवंबर को करण जौहर के चैट शो के नए एपिसोड में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल और रानी मुखर्जी ने शिरकत की। उन दोनों ने विभिन्न विषयों पर खुलकर बातचीत की। अपने निजी जीवन से लेकर पेशेवर मोर्चों तक, काजोल और रानी ने सोफे पर खूब कॉफी उड़ाई। रानी मुखर्जी ने खुलासा किया कि 2000 के दशक में वह काजोल से कम बात करती थीं। वहीं काजोल ने कुछ कुछ होता है की शूटिंग के दिनों को याद किया। दूसरी ओर, करण ने अजय देवगन और आदित्य चोपड़ा और कई अन्य लोगों के बीच समानताएं लाईं, कॉफ़ी विद करण 8 के छठे एपिसोड के शीर्ष हाइलाइट्स पर एक नज़र डालें।

1. करण जौहर ने किया दो दिलचस्प खुलासा 

यह करण जौहर, काजोल और रानी मुखर्जी के लिए ओजी गर्ल्स का एपिसोड (Koffee With Karan 8 Episode 6) था। इस जोड़ी को हम सभी देखना पसंद करते हैं, है ना? काजोल और रानी का मतलब है, एक साथ खूब मस्ती और हंसी। इसी तरह, करण जौहर पुरानी यादों में खो गए जब वह पहली बार कुछ कुछ होता है के दौरान काजोल और रानी के साथ शूटिंग करने गए। उन्होंने कोई मिल गया की शूटिंग के दौरान हुई दो दिलचस्प बातों का खुलासा किया. निर्देशक-मेजबान ने कहा, “आपने (काजोल) मुझे वैन में बुलाया और मुझसे बहुत प्यारी बात कही। आपने कहा, ‘तुम्हें पता है करण, तुम थोड़े नरम हो, तुम डर जाओगे। यह एक बड़ा सेट है, तुम्हें इसकी जरूरत है।” यह दिखाने के लिए कि आप नियंत्रण में हैं… तो आप मुझ पर जोर से चिल्लाते क्यों नहीं? और अगर आप ऐसा करने में कामयाब रहे तो हर कोई कहेगा कि ओह, आप निर्देशक हैं।’ इसलिए मैंने सोचा कि यह काफी मधुर था, हालांकि मैं आप पर चिल्लाने तक नहीं आया।”

Koffee With Karan Season 8 | Koffee With Karan Season 8 Episode 6: Kajol and Rani Mukerji tease Karan Johar, make him swear on camera - Telegraph India

दूसरी बात जो उन्होंने बताई, वह यह थी, “मुझे लगता है कि रानी अकेली थी क्योंकि वह नई और युवा थी, लेकिन उसने जाकर सभी चरणों का अभ्यास किया। अब हम फराह खान के नेतृत्व में, नियंत्रण में यह टॉप-वाइड शॉट ले रहे थे और यह था कोई मिल गया का एक सिग्नेचर स्टेप और हम एक वाइड शॉट ले रहे थे और अचानक एक कट हुआ और आपने (काजोल) उस समय रानी की ओर देखा और कहा, ‘तुम क्या कर रही हो? कुछ गलत कर रही हो’ और शाहरुख खान यह भी कहा, ‘हां कुछ गड़बड़ है।’ लेकिन तभी दूर से जोर से चिल्लाते हुए फराह ने कहा, ‘वह (रानी) ही सही कर रही है और तुम सब बकवास कर रहे हो।’ फिर, शाहरुख और काजोल दोनों रानी के पास गए जो उन्हें स्टेप सिखाने वाली कोरियोग्राफर बन गई थीं। यह बहुत मजेदार था।” जब तीनों कुछ कुछ होता है के दिनों को याद कर रहे थे, तो हम मुस्कुराने से खुद को नहीं रोक सके क्योंकि यह फिल्म हर किसी के दिल के करीब है और हमारे भी।

2. टीना और अंजलि के कपड़े खरीदने लंदन गए थे करण

यह भाग एपिसोड (Koffee With Karan 8 Episode 6) के सबसे प्रफुल्लित करने वाले भागों में से एक था, हम अपनी हँसी नहीं रोक सके! करण ने खुलासा किया कि वह और मनीष मल्होत्रा ​​फिल्म कुछ कुछ होता है के लिए टीना (रानी के किरदार का नाम) और अंजलि (काजोल के किरदार का नाम) के कपड़े खरीदने के लिए लंदन गए थे। लेकिन वहां एक जाल है! क्या आपको वह लाल जंपसूट याद है जो काजोल ने कोई मिल गया के दौरान पहना था? यह लंदन के बेबी गैप से था जैसा कि केजेओ ने खुलासा किया और काजोल ने कहा, “वे दिन थे जब मैं बच्चों के कपड़ों में फिट बैठती थी।” मेजबान ने कहा, “आदित्य (चोपड़ा) यूके में यशराज फिल्म्स की स्थापना कर रहे थे और अनिल थडानी उनके भागीदार थे। इसलिए हमने दो बेडरूम वाला एक अपार्टमेंट लिया था क्योंकि मैं मनीष के साथ खरीदारी कर रहा था और वे वाईआर कार्यालय स्थापित कर रहे थे। तो जो आदमी उस बिल्डिंग का दरबान था, उसने एक बार आदि और अनिल की तरफ देखा क्योंकि सुबह सबसे पहले आदि और अनिल कॉर्पोरेट कपड़ों में होते थे और निकलते थे और फिर मैं और मनीष अपने शॉपिंग बैग के साथ जाते थे इसलिए दरबान जाता था एक बार आदि से कहा है, ‘आप दोनों कितने प्यारे कपल हैं।’ आदि का चेहरा सदमे में था। यह प्रफुल्लित करने वाला था।”

3. काजोल और रानी ने अपने रिश्ते को लेकर किया खुलकर बात 

एपिसोड (Koffee With Karan 8 Episode 6) के दौरान, रानी मुखर्जी ने उस समय को याद किया जब काजोल के साथ उनके रिश्ते बनने शुरू हुए थे। यह सुनकर बहुत खुशी हुई! क्या आप जानते हैं कि कुछ कुछ होता है के दौरान काजोल और रानी एक-दूसरे के इतने करीब नहीं थे? हां यह सही है! काजोल ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो यह सिर्फ एक स्वाभाविक दूरी थी और जहां तक ​​काम की बात है तो मुझे लगता है कि हम दोनों को जहां हम थे, वह पसंद आया।” रानी ने कहा, “मैं उन्हें (काजोल को) बचपन से जानती हूं और वह मेरे लिए हमेशा काजोल दीदी ही हैं और हां यह थोड़ा अजीब था लेकिन मुझे लगता है कि आप कब बड़े हो जाते हैं और अलग हो जाते हैं, आपको वास्तव में पता नहीं चलता।” इसका कारण यह है कि आपको अक्सर इसकी आवश्यकता नहीं होती है क्योंकि काजोल दीदी शहर में रहती थीं, और हम जुहू में थे। मैं और तनीषा बहुत करीब थे और हम अभी भी करीब हैं लेकिन काजोल दीदी हमेशा परिवार के लड़कों के करीब थीं जैसे मेरे भाई… और वे सभी।”

उस समय को याद करते हुए जब उनका रिश्ता बनना शुरू हुआ, रानी ने कहा, “मैं हमारे पिता के निधन के बाद अधिक सोचती हूं। यह उस समय से अधिक है। मुझे लगता है कि जब से उनके पिता गुजरे या मेरे पिता गुजरे, तब से परिवारों के साथ ऐसा ही होता है। मैं थी काजोल के पिता के बहुत करीब हूं क्योंकि शोमू काका (शोमू मुखर्जी) सचमुच हर दिन मेरे घर पर होते थे। जब आप कठिन समय से गुजरते हैं, जब आप परिवार में उन लोगों के नुकसान से गुजरते हैं जिन्हें आप प्यार करते हैं, मुझे लगता है कि तभी हर कोई करीब आता है ।”

4. रानी मुखर्जी बेटी आदिरा का चेहरा क्यों न दिखाने का किया फैसला 

एपिसोड (Koffee With Karan 8 Episode 6) के दौरान, रानी ने बताया कि उन्होंने अपने पति आदित्य चोपड़ा के साथ मिलकर यह फैसला क्यों किया कि वह पैपराज़ी को अपनी बेटी आदिरा की तस्वीरें क्लिक नहीं करने देंगी। अभिनेत्री ने कहा, “मैं उनसे कहती हूं कि बच्चे की तस्वीरें न लें और वे मेरी आंखों को देखते हैं और डर जाते हैं। मैं सभी पापराज़ी और सभी मीडिया लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं, वे वास्तव में मुझसे प्यार करते हैं क्योंकि वे इसका सम्मान करते हैं।” और वे जानते हैं कि आदि कैसा है और यह हमारा एक साथ निर्णय था कि हम नहीं चाहते थे कि आदिरा की तस्वीरें खींची जाएं क्योंकि हमारे पास एक अलग विचार है कि हम आदिरा को कैसे बड़ा करना चाहते हैं ताकि आदिरा को विशेषाधिकार प्राप्त महसूस न हो या वह बहुत अच्छा महसूस न करे। स्कूल में विशेष और वह किसी भी अन्य बच्चे की तरह महसूस करती है और उसे अतिरिक्त ध्यान नहीं मिलता है और यही कुछ ऐसा था जो आदि और मैं उसके लिए चाहते थे।”

5. अजय देवगन की इस फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करेंगी काजोल 

रैपिड-फायर राउंड के दौरान केजेओ ने काजोल से पूछा कि वह अजय देवगन की किस फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करेंगी। अभिनेत्री ने कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करती या नहीं, लेकिन मैं गोलमाल के पहले भाग में दीवार पर मक्खी बनना पसंद करूंगी। मुझे इसमें बातचीत देखना अच्छा लगेगा।” पहला भाग। मुझे लगता है कि पहली गोलमाल जब पूरी कॉमेडी शुरू हुई थी और वे फिल्म में शानदार थे और मुझे यकीन है कि उनके पास बहुत सारे आउटटेक्स थे जिन्हें मैं देखना पसंद करूंगा।” एपिसोड में काजोल और रानी मुखर्जी ने अपनी मजेदार और हार्दिक बातचीत से एक बार फिर हमारा दिल जीत लिया।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT