होम / ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी 8 सितंबर को अपने बॉयफ्रेंड से करेंगी सगाई

ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी 8 सितंबर को अपने बॉयफ्रेंड से करेंगी सगाई

Mukta • LAST UPDATED : August 7, 2022, 2:34 pm IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : कृष्णा मुखर्जी टेली की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से हैं और कुछ लोकप्रिय टेलीविजन शो का हिस्सा रही हैं। दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल अभिनीत ये है मोहब्बतें में अपने अभिनय के बाद वह प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं और शो में आलिया की भूमिका निभाई। अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री एक खूबसूरत दौर में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि वह जल्द ही अपने प्रेमी से सगाई कर लेगी। वह 8 सितंबर को अपने प्रेमी के साथ अंगूठियों का आदान-प्रदान करेंगी।

कृष्णा ने अपने जल्द ही होने वाले मंगेतर के बारे में बात की और यह भी बताया कि उनके बीच प्यार कैसे पनपा। ये है मोहब्बतें की अभिनेत्री ने साझा किया कि वह पिछले साल दिसंबर में अपने दोस्तों के माध्यम से अपने प्रेमी से मिली और तुरंत एक संबंध महसूस किया।

अपने पेशे के बारे में बताते हुए, कृष्णा ने साझा किया कि वह मनोरंजन उद्योग से नहीं हैं और मर्चेंट नेवी में हैं। उसने आगे खुलासा किया कि वह उससे पहली बार तब मिली थी जब वह उसकी वर्दी में था और तुरंत उसकी ओर आकर्षित हो गया। कृष्णा ने अपने होने वाले मंगेतर के नाम का खुलासा न करने का फैसला किया।

उसके साथ अपने बंधन के बारे में बात करते हुए, कृष्णा ने साझा किया कि उसे ऐसा कोई व्यक्ति नहीं मिला जो उसे इतना गहराई से प्यार करता हो और उसकी देखभाल करता हो। वह मदद नहीं कर सकती थी, लेकिन उसके बारे में बात करते हुए उसने कहा, “वह मुझे अपने छोटे-छोटे इशारों से बहुत खास महसूस कराता है। अभिनेत्री ने यह भी साझा किया कि वह बेहद खुश और उत्साहित हैं लेकिन इस साल शादी के बंधन में बंधने की योजना नहीं बना रही है और 2023 में ऐसा करेगी।

अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, कृष्णा दिन को विशेष बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं और उन्होंने खुलासा किया कि एक शो की शूटिंग के दौरान तैयारी करना उनके लिए मुश्किल है। हालाँकि, उसकी बहन ने उसकी सबसे बड़ी मदद की है और वह स्थानों का दौरा करती है और कृष्णा को बुलाती है और फिर वे चीजों को अंतिम रूप देते हैं। कृष्णा ने यह भी खुलासा किया कि वह अपनी सगाई की शूटिंग से पांच दिन की छुट्टी लेंगी। उन्होंने आगे कहा, “लेकिन अगले साल जब मेरी शादी होगी, मैं काम नहीं करना चाहती। मैं उनके साथ समय बिताना चाहती हूं क्योंकि वे दिन कीमती हैं और वे वापस नहीं आएंगे।”

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो कृष्णा मुखर्जी इन दिनों शुभ शगुन में नजर आ रही हैं। वह डेली सोप में शहजादा धामी के साथ शगुन की भूमिका निभाती हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: ICC ने की 2024 टी20 विश्व कप एंथम की घोषणा , देखें-Indianews
Varuthini Ekadashi 2024: वरुथिनी एकादशी पर इस स्तोत्र का जरूर पढ़े पाठ, विष्णु और मां लक्ष्मी होंगे प्रसन्न -indianews
मात्र पांच हजार रूपये में करें हिमाचल प्रदेश के मंडी की सैर, गर्मियां में घूमने के लिए हैं परफेक्ट जगह -Indianews
Lok Sabha Election 2024: जानें कौन हैं रायबरेली से BJP के उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या अमेठी में राहुल गांधी के नाम के ऐलान में देरी कर कांग्रेस ने बड़ी चूक कर दी? जानें जनता की राय- Indianews
मर्डर के बाद हत्यारा खा गया आंख-कान, पकड़े जाने पर दिया यह अजीबोगरीब जवाब
Crispy Corn: शाम की चाय या कॉफी के साथ बेस्ट है क्रिस्पी कॉर्न, जाने रेस्टोरेंट स्टाइल रेसिपी -Indianews
ADVERTISEMENT