होम / Farah Khan की शादी पर किसी को नहीं था भरोसा, सालों बाद कोरियोग्राफर का छलका दर्द

Farah Khan की शादी पर किसी को नहीं था भरोसा, सालों बाद कोरियोग्राफर का छलका दर्द

Simran Singh • LAST UPDATED : March 28, 2024, 11:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Farah Khan, दिल्ली: बॉलीवुड में जाना माना नाम फराह खान का परिवार भी फिल्मी बैकग्राउंड से आता है, लेकिन उनका परिवार बाकी आम परिवार के जैसा नहीं था। फराह ने अपनी कामयाबी के लिए कम उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था और काफी जल्द कोरियोग्राफर के रूप में पहचान भी बनाई, हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने परिवार को सभी से अलग बताते हुए कुछ बातों का खुलासा किया।

  • फराह ने अपने शादी का खुला राज
  • इस वजह से परिवार को शादी नहीं थी मंजूर
  • शादी पर किसी को नहीं था भरोसा

Vashu Bhagnani ने Akshay और Shahrukh को लेकर की बात, सफलता का बताया फ्लो चार्ट

शादी के खिलाफ था परिवार

हाल ही में दिया अपने इंटरव्यू के दौरान फराह खान ने कहा, “शादी मेरे दिमाग में बिल्कुल नहीं थी। मुझे लगता था कि 22 साल या उसके आसपास की उम्र में मैंने सोचा था कि मैं शादी कर लूंगी, लेकिन मेरा परिवार अजीब है। वह एकत्र हुआ और उन्होंने कहा कि अगर तुमने जीवन में कुछ भी किया बिना इतनी कम उम्र में शादी कर ली तो हम तुम्हें घर से बाहर निकाल देंगे, इसलिए वह सामान्य माता-पिता जो करते हैं उनसे बिल्कुल विपरीत थे” Farah Khan

फराह ने आगे कहा, “मेरी मां ने कहा कि मैं तुम्हें घर से बाहर निकाल दूंगी। शादी से तुम्हें खुद को आर्थिक रूप स्वतंत्र होना होगा” फराह ने आने कहा कि शिरीष कुंदर से मिलने से पहले उन्होंने कभी भी शादी के बारे में नहीं सोचा था।

Flax Seed Hair Gel: बालों के लिए अलसी का बीच है वरदान, इस तरह से ग्रोथ और साइन में होगा इजाफा

कब हुई थी फराह और शिरीष कुंदर की शादी Farah Khan

2004 में उन्होंने शादी की थी। बाद में 2008 में आईवीएफ के माध्यम से उन्हें तीन बच्चे हुए फराह ने बताया कि शिरीष कुंदर के बच्चे नहीं होते तो वह उनके लिए कठिन होता। “अगर आईवीएफ नहीं होता तो शायद मेरे बच्चे नहीं होते और मुझे लगता है कि यह तो शिरीष ने मुझे मार डाला होता या फिर मैं अब तक उसे मार डाला होता। अब तक हम एक दूसरे को मार चुके होते क्योंकि बच्चे सभी को एक साथ रखने की बड़ी वजह होती है”

मौलाना ने मुसलमानों को केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध प्रदर्शन से दूर रहने को कहा, जानें वजह

इसके साथ उन्होंने बताया है की फिल्म इंडस्ट्री में भी कई लोगों को उनकी शादी पसंद नहीं आई थी। उन्होंने याद करते हुए कहा, “किसी ने नहीं सोचा था कि मैं शादी करने जा रही हूं और किसी ने नहीं सोचा था कि मैं शादीशुदा रहूंगी। मुझे याद है कि एक मशहूर डायरेक्टर से पूछा गया था। क्या आप फराह की शादी में शामिल हो रहे हैं और उन्होंने कहा नहीं लेकिन मैं अगली शादी में शामिल होगा तो मैंने सोचा कि मैं तुम्हें दिखाऊंगी रुको”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT