होम / Lee Sun-Kyun Died: साउथ कोरिया के फेमस एक्टर ली सन-क्युन का हुआ निधन, इस वजह से गई जान

Lee Sun-Kyun Died: साउथ कोरिया के फेमस एक्टर ली सन-क्युन का हुआ निधन, इस वजह से गई जान

Simran Singh • LAST UPDATED : December 27, 2023, 9:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Lee Sun-Kyun Died, दिल्ली: ऑस्कर विजेता फिल्म ‘पैरासाइट’ में अपनी किरदार के लिए फेमस साउथ कोरिया एक्टर ली सन-क्युन को मृत पाया गया। इस बात की जानकारी योनहाप समाचार एजेंसी ने बुधवार को दी थी। यह खबर अवैध दवाओं पर चल रही सरकारी कार्रवाई के बीच आई है, जिसमें कथित तौर पर नशीली दवाओं के उपयोग के लिए ली की जांच चल रही है।

खबर में ये आया सामने

योनहाप के अनुसार, ली को बुधवार सुबह सियोल के एक पार्क में एक कार के अंदर ब्रिकेट्स के पास बेहोश पाया गया था। यह बात ली की पत्नी की ओर से पुलिस को दी गई एक रिपोर्ट के बाद हुई, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने एक सुसाइड नोट के साथ घर छोड़ दिया था।

ये था सितारे का करियर

बता दें कि 1975 में जन्मे ली सुन-क्युन को “पैरासाइट” में एक अमीर परिवार के पिता के किरदार के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वाहवाही मिली थी। साउथ कोरिया सिनेमा में उनके काम में 2012 की थ्रिलर “हेल्पलेस” और 2014 की हिट “ऑल अबाउट माई वाइफ” जैसी फिल्मों ने सभी का दिल जीता था।

विशेष रूप से, ली ने Apple TV+ की शुरुआती कोरियाई भाषा की मूल श्रृंखला, “डॉ. ब्रेन” में मुख्य भूमिका भी निभाई थी, जिसका प्रीमियर 2021 में हुआ था। छह-एपिसोड की sci-fi thriller कोह से-वोन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रहस्यों की खोज करने वाला एक कट्टर न्यूरोलॉजिस्ट है। साहसी मस्तिष्क प्रयोगों के माध्यम से एक पारिवारिक दुर्घटना को घेरें।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Donald Trump: ट्रम्प ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन लेकर किया बड़ा दावा, जानें क्या कहा-Indianews
Cannes Film Festival: अदिति राव हैदरी ने कान्स 2024 में की शिरकत, रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा- Indianews
IPhone: मुझे आईफोन नहीं दिला सकते…,पिता नहीं दिला पाया फोन तो बेटी ने किया कुछ ऐसा- Indianews
Chabahar Port: चाबहार पोर्ट को लेकर तालिबान ने किया भारत का समर्थन, पाकिस्तान को बड़ा झटका- Indianews
Lok Sabha Election: 1971 में करतारपुर साहिब को पाकिस्तान से वापस ले…, पंजाब में पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला
Pune Car Crash: पुणे पॉर्श दुर्घटना में आया नया मोड़, आरोपी युवक के पिता ने किया ये दावा-Indianews
Bengal Pre-Poll Violence: क्या बंगाल में ममता बनर्जी के इशारे पर हिंसा की राजनीति हो रही है ?, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT