होम / Vicky Kaushal: कैटरीना की फिल्म पर विक्की ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Vicky Kaushal: कैटरीना की फिल्म पर विक्की ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 12, 2024, 10:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal , दिल्ली: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। ये दोनों हमेशा एक-दूसरे के लिए अपने पोस्ट से माहौल ऊंचा रखते हैं। लवबर्ड्स हमेशा एक-दूसरे का सपोर्ट करना और हर समय एक-दूसरे के साथ खड़े रहना सुनिश्चित करते हैं। कैटरीना अपनी आगामी फिल्म मेरी क्रिसमस की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं और टीम ने हाल ही में इंडस्ट्री के लिए एक खास प्रीमियर रखा है। आज, उनके पति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्ट्रेस और फिल्म की रिलीज से पहले उनकी तारीफ की।

विक्की कौशल ने की कैटरीना कैफ की तारीफ

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी कैटरीना कैफ की एक तस्वीर साझा की और उनके, विजय सेतुपति, श्रीराम राघवन और मेरी क्रिसमस की सराहना करते हुए एक लंबा नोट लिखा। एक्टर ने लिखा, “सभी को #MerryChristmas! आपको इस बात पर बहुत गर्व है कि आपने कितनी खूबसूरती से खुद को श्रीराम सर की उत्कृष्ट कहानी कहने और ‘मारिया’ की जटिलताओं के सामने समर्पित कर दिया है… उसका कच्चापन, उसका रहस्य, उसका जादू… सब कुछ इतनी ईमानदारी और बारीकियों के साथ किया है! और वो डांस…उफ़! यह वास्तव में आपका अब तक का सबसे अच्छा काम है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विजय सेतुपति के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा, “सर…पता नहीं आप अपने किरदारों में बच्चों जैसी मासूमियत कैसे लाते हैं, लेकिन आपको अल्बर्ट को जीवंत करते हुए देखना बेहद खुशी की बात है।” उन्होंने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला, “आप लोग फिल्म देखने के दौरान लोगों को कैसे झूमने पर मजबूर कर देंगे…खासकर वह अंत! अपने नजदीकी सिनेमाघरों में इस रोमांचकारी मज़ेदार सवारी का आनंद लें!”

विक्की ने किया फिल्म पर रिएक्ट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हाल ही में शहर में हुए मेरी क्रिसमस स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। ये दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर साथ-साथ चले। एक्टर अपनी पत्नी का सपोर्ट करने आए और हम स्क्रीनिंग के बाद उनके चेहरे पर गर्व देख सकते थे। जब यह जोड़ा स्क्रीनिंग के बाद बाहर निकल रहा था, तो पपराज़ी ने एक्टर से फिल्म के बारे में पूछा। तो विक्की ने अपने हाथ से ओके इशारा किया और कहा, “बहुत अच्छी”। जोड़े के जाने से पहले कैटरीना मुस्कुराईं और कैमरे की ओर हाथ हिलाया।

 

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

China: विश्व स्तर पर सोने की कीमतों को कर रहा प्रभावित, चीन ने अब इस क्षेत्र में बनाया दबदबा -India News
Lok Sabha Election:तीसरे चरण में इस पार्टी के सबसे ज्यादा कैंडिडेट्स करोड़पति, कुल 1,331 उम्मीदवारों में 507 दागी-Indianews
Donald Trump: फिर लगा डोनाल्ड ट्रंप पर जुर्माना, न्यायाधीश जुआन मर्चन ने जारी की कड़ी जेल की चेतावनी -India News
Pakistan: 13 साल की लड़की से 70 साल के बुढ्ढे ने रचाई शादी, पूरे रिश्तेदारों सहित हुआ गिरफ्तार- Indianews
Solar Flare: सूर्य ने छोड़े दो शक्तिशाली सौर तूफान, आग की चपेट में धरती! -India News
MI vs SRH: वानखेड़े में आया सूर्या का तूफान, मुंबई ने SRH को 7 विकेट से रौंदा -India News
Columbia University: कोलंबिया विश्वविद्यालय ने दीक्षांत समारोह को किया रद्द, फिलिस्तीनी समर्थक विरोध प्रदर्शन के चलते लिया फैसला- Indianews
ADVERTISEMENT