होम / Abhishek Post-Ghoomer: अभिषेक ने फिल्म घूमर की स्क्रीनिंग को बनाया खास, डेफ क्रिकेट टीम के साथ शेयर की तस्वीर

Abhishek Post-Ghoomer: अभिषेक ने फिल्म घूमर की स्क्रीनिंग को बनाया खास, डेफ क्रिकेट टीम के साथ शेयर की तस्वीर

Simran Singh • LAST UPDATED : August 24, 2023, 1:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Post-Ghoomer, दिल्लीअभिषेक बच्चन अभी अपनी फिल्म के अच्छे रिव्यू को एंजॉए कर रहें है। फिल्म की बात करें तो अभिषेक ने फिल्म में एक क्रिकेट गुरु की उनकी भूमिका निभाई है। जो अपनी विकलांगता के बावजूद अपने शिष्यों को सफलता की राह दिखाता है। इस फिल्म की कहानी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं फिल्म में अभिषेक के साथ सैयामी खेर ने भी अहम भूमिका निभाई है। ऐसे में अभिषेक अपनी फिल्म पटर्नर के साथ मुबंई के सिनेमाघरों में रिव्यू लेने भी पहुंचे। इसके साथ ही बता दे कि हाल ही में भारतीय बधिर क्रिकेट टीम के लिए फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग रखी गई। वहीं इस पल को अभिषेक ने भी साझा किया।

अभिषेक ने डेफ क्रिकेट टीम के साथ देखी फिल्म घूमर

बता दे की नेशनल मल्टीप्ल चैन के तहत घूमर की स्क्रीनिंग की गई, इस स्पेशल स्क्रीनिंग को डेफ क्रिकेट टीम के लिए रखा गया था। इस दौरान अभिषेक और सैयामी फिल्म के लीड किरदार है। वह भी मौजूद रहे। इस दौरान अभिषेक बच्चन ने ब्लैक हूडी और ग्रीन जींस पहनी हुई थी। साथ ही उन्होंने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन भी दिया, कैप्शन में अभिषेक ने लिखा, “भारतीय बधिर क्रिकेट टीम के साथ फिल्म देखना एक अद्भुत अनुभव था। बहुत प्रेरणादायक!!! और इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स मैनेजमेंट के छात्र भी।”

Abhishek Post
Abhishek Post

अभिषेक की पोस्ट पर फैंस ने किया रिएक्ट

इसके साथ ही बता दे कि अभिषेक की इस पोस्ट पर फैंस का भी बड़ा प्यारा रिएक्शन सामने आया है। जिसमें से एक यूजर ने कमेंट किया, “मुझे यकीन है कि यह वास्तव में संतुष्टिदायक अनुभव था। उन खूबसूरत लोगों के साथ अपने अस्तित्व को साझा करने से बढ़कर और अधिक हृदयस्पर्शी कुछ भी नहीं। उनके सपनों को जीवंत करने के लिए बहुत सम्मान। एक गहन देखभाल वाला निर्णय. ग्रह का उत्थान करते रहें। आपके और परिवार के लिए सादर और आशीर्वाद। भगवान अभिषेक को आशीर्वाद दें।”

Abhishek Post
Abhishek Post

अक्षम बच्चों के लिए भी रखी गई स्क्रीनिंग

वही फिल्म की स्क्रीनिंग को खास बनाते हुए घूमर की टीम ने अक्षम बच्चों के लिए भी स्क्रीनिंग का आयोजन किया। स्क्रीनिंग के दौरान अभिषेक, सैयामी और अंगद बेदी भी मौजूद रहे। वही स्क्रीनिंग में मुंबई एनजीओ के बच्चों को बुलाया गया था। जिनकी फोटोस और वीडियो को भी अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला जिसके साथ उन्होंने कैप्शन भी शेयर किया, “इन विशेष रूप से विकलांग बच्चों के साथ बिताया गया एक अविस्मरणीय दिन, #घूमर की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान उनकी अनमोल प्रतिक्रियाएँ देखना। इस हृदयस्पर्शी अनुभव के लिए आभारी हूं।”

 

ये भी पढ़े: राखी की बेस्ट फ्रेंड ने राखी के खिलाफ F.I.R की दर्ज, बड़े बयान से मची खलबली

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT