होम / फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा में रंजीत का नाम सुन रो पड़ीं Madhuri Dixit, शूटिंग से किया था इनकार

फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा में रंजीत का नाम सुन रो पड़ीं Madhuri Dixit, शूटिंग से किया था इनकार

Babli • LAST UPDATED : April 4, 2024, 2:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Madhuri Dixit, दिल्ली: माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की सबसे जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं। अपने चार दशक के करियर में उन्होंने 1980 और 1990 के दशक में कई जाने माने एक्टर के साथ काम किया। माधुरी ने एक रोमांटिक फिल्म, प्रेम प्रतिज्ञा में भी काम किया था, जो 1989 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, रंजीत, स्वर्गीय विनोद मेहरा और स्वर्गीय सतीश कौशिक भी अहम किरदार में शामिल थे।

  • रंजीत के साथ मोलेस्टेशन सीन करने पर रो पड़ीं माधुरी
  • रंजीत ने सालों बाद उठाया राज से पर्दा

कौन हैं Shah Rukh Khan की मैनेजर पूजा ददलानी? साल में करोड़ों की करती हैं कमाई

रंजीत के साथ मोलेस्टेशन सीन करने पर माधुरी

हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में, अनुभवी एक्टर, रंजीत ने फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया कि माधुरी दीक्षित ने फिल्म के लिए एक छेड़छाड़ का सीन करने से इनकार कर दिया और रोने लगीं। हालाँकि, रंजीत को इस सब के बारे में पता नहीं था क्योंकि वह सेट पर मस्ती करने में बिजी थे। इस पर विस्तार से बताते हुए, अनुभवी एक्टर ने कहा:

बॉक्स ऑफिस है, इंस्टाग्राम रील नहीं; बॉलीवुड ट्रेंड पर Karan Johar ने क्यों कही ये बात

“वह (माधुरी) रोने लगीं और उन्होंने सीन करने से इनकार कर दिया। मैं स्थिति से अनभिज्ञ था… किसी कला डायरेक्टर ने मुझे बताया था। हमारे डायरेक्टर थे बापू, साउथ से थे। मुझे सेट पर मज़ा आता था, जैसे जब मैं अपने को-एक्टर्स से कहता था, ‘डार्लिंग थोड़ा उधर मुँह करो मैं चेंज कर लेता हूँ’। मुझे मेकअप रूम में जाने की भी आदत नहीं थी। बहुत सामान्य और वह सब मुझे वैसे ही स्वीकार किया गया; अन्यथा, वे कहेंगे कि मैं नकली हूं।

ठेले पर एक्ट्रेस का इंतेजार करते रहे रंजीत

रंजीत ने आगे याद किया कि सेट पर सच में क्या हुआ था और उन्होंने बताया कि उन्हें एक ठेले पर माधुरी के साथ छेड़छाड़ वाला सीन करना था। जब वह एक्ट्रेस के आने का इंतजार कर रहा था, तो वह नहीं आई और किसी ने उसे बताया भी नहीं कि क्या हो रहा था। रणजीत ने आगे कहा: “फिर क्या हुआ, एक ठेला था। फिल्म में माधुरी के पिता गरीब थे और ठेला चलाते थे। छेड़छाड़ का सीन ठेले पर था। मैं उसका इंतजार कर रहा था, लेकिन किसी ने मुझे नहीं बताया कि क्या हो रहा था। आख़िरकार, वह मान गई।”

Divorced Celebrities: इन सेलिब्रिटीज़ की पत्नियां करती थी क्रूरता, जानें रोमांटिक रिश्ते से तलाक तक की पूरी कहानी

हर हीरोइन के साथ छेड़छाड़ जरुरी मानते थे डायरेक्टर

उसी तर्ज पर बोलते हुए, रंजीत ने खुलासा किया कि उन्होंने और माधुरी ने आखिरकार छेड़छाड़ के सीन को शूट किया और बताया कि ऐसे सीन उनके काम का हिस्सा हैं। उन्होंने यह भी कहा कि डायरेक्टर वीरू देवगन उन्हें चेतावनी देते थे कि सीन के दौरान उनका कैमरा घूमना बंद नहीं होना चाहिए। यह कहते हुए कि ऐसे सीन जरुरी थे, रणजीत ने कहा: “वीरू देवगन फाइट मास्टर थे। उन्होंने कहा कि हम कैमरा घुमाते रहेंगे: ‘बीच में कैमरा कट नहीं होना चाहिए’…छेड़छाड़ हमारे काम का हिस्सा है। खलनायक बुरा नहीं है। हर हीरोइन के साथ यह जरुरी था।”

फ्लोरल मिडी ड्रेस में Suhana Khan का जलवा, बेस्टफ्रेंड Ananya Panday ने कर डाला ये कमेंट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT