होम / फ्लोरल मिडी ड्रेस में Suhana Khan का जलवा, बेस्टफ्रेंड Ananya Panday ने कर डाला ये कमेंट

फ्लोरल मिडी ड्रेस में Suhana Khan का जलवा, बेस्टफ्रेंड Ananya Panday ने कर डाला ये कमेंट

Babli • LAST UPDATED : April 4, 2024, 1:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhana Khan-Ananya Panday, दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान की लाडली और चंकी पांडे की बेटी सुहाना खान अनन्या पांडे बचपन से ही अच्छी दोस्त रही हैं। ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने से पहले भी, सुहाना और अनन्या को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता था। खासकर जब वे शाहरुख के साथ आईपीएल मैचों में जाते थे तो दोनो सहेली अकसर हाथों में हाथ डाले एक साथ दिखाई देती थी। वहीं सुहाना ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रखा और दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ने में नाकाम रहीं। दूसरी ओर, अनन्या को सालों की कड़ी मेहनत के बाद फिल्म खो गए हम कहां में उनके किरदार से पहचान मिली हैं और वह अपनी फिल्म की स्कसेस के बाद खुश दिखाई दे रही हैं।

  • फ्लोरल मिडी ड्रेस में सुहाना खान ने पोस्ट की शेयर
  • बेस्टफ्रेंड की पोस्ट पर अनन्या पांडे का रिएक्शन

तिलस्मी बहिन में Sonakshi की परफॉर्मेंस देख झूम उठे रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल, पोस्ट शेयर कर की डिलीट

फ्लोरल मिडी ड्रेस में सुहाना खान 

हाल ही में सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में, स्टार किड को एक खूबसूरत फ्लोरल प्रिंटेड मिडी ड्रेस में देखा गया, जिसमें हेमलाइन पर रफ़ल डिटेलिंग थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सुंदर झुमके, मेकअप और खुले बालों को चुना। सुहाना ने अपने आउटफिट की तारीफ करते हुए अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिथा, “यह ड्रेस” , उसके बाद फूल और दिल वाले इमोजी बनाए।

Suhana Khan
Suhana Khan

सुहाना खान की पोस्ट पर अनन्या का रिएक्शन

सुहाना की सबसे अच्छी दोस्त, अनन्या पांडे ने जेन-जेड एक्ट्रेस को उसी ड्रेस में शूट की गई रील पोस्ट करने के लिए कहा। शाहरुख की बेटी ने अनन्या के कमेंट का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें शर्म आ रही है। सुहाना के कई और फैंस भी अनन्या के कमेंट से सहमत हुए और उनसे रील पोस्ट करने के लिए कहा।

Ananya Panday
Ananya Panday

GV Prakash ने Dhanush के साथ अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बताया इतने सालों से नहीं करते बात

इंटरनेशनल रनवे डेब्यू से अनन्या

यह पहली बार नहीं है कि बचपन के दो दोस्तों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तारीफ की है। इससे पहले, जब अनन्या जनवरी 2024 में इंटरनेशनल रनवे पर डेब्यू करने गई थीं, तो सुहाना उनके साथ पेरिस, फ्रांस गई थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्यार के शहर की यात्रा की कुछ तस्वीरें अपलोड कीं। सुहाना ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “पेरिस इन द रेन।” अनन्या ने पोस्ट पर कमें करते हुए कहा, “मेरी सुई पाई।”

बॉक्स ऑफिस है, इंस्टाग्राम रील नहीं; बॉलीवुड ट्रेंड पर Karan Johar ने क्यों कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT