होम / Manoj Bajpayee: 170 करोड़ की नेटवर्थ होने पर मनोज बाजपेयी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरा संघर्ष अब भी जारी..

Manoj Bajpayee: 170 करोड़ की नेटवर्थ होने पर मनोज बाजपेयी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरा संघर्ष अब भी जारी..

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : July 25, 2023, 10:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Manoj Bajpayee , दिल्ली: बिहार के छोटे से गांव बेलवा से निकल अपने अभिनय के दम पर आज हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाले मनोज बाजपेयी अपनी मेहनत और लगन से ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी काफी पॉपुलर हैं। इतना ही नहीं मनोज बाजपेयी अपनी दमदार अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री और लोगों के दिल में खास जगह बना चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ अभिनेता जब भी स्क्रीन पर आते है तो लोगों को अपना कायल कर देते हैं।

 170 करोड़ नेटवर्थ की खबरों पर मनोज बाजपेयी ने बताई असलियत

लेकिन हाल ही के एक मीडिया इंटरव्यू कि वजह से अभिनेता सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल, एक मीडिया इंटरव्यू  में मनोज बाजपेयी से जब पूछा गया कि ‘द फैमिली मैन’ की सफलता के बाद कई मीडिया रिपोर्ट में उन्की कुल संपत्ति 170 करोड़ रुपये के करीब बताई जा रही है। इस पर अभिनेता ने हंसते हुए कहा, “मैं जिस तरह का काम करता हूं, ‘अलीगढ़’ और ‘भोंसले’ जैसी फिल्मों का हिस्सा हूं, उस तरह का पैसा कमाना असंभव है।

मैं अभी भी अपनी किटी में कुछ पैसे पाने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। पर हां, इतना जरूर है कि भगवान की दया से मेरा और मेरी पत्नी का बुढ़ापा अच्छे से गुजर जाएगा। और मेरी बेटी सेट हो जाएगी। मैं साउथ मुंबई का नहीं हूं और न ही बांद्रा का हूं। मैं अभी भी लोखंडवाला, अंधेरी में रहता हूं। मैं हमेशा कहता हूं कि मैं सिनेमा, इस फिल्म इंडस्ट्री के बीच में नहीं हूं। मैंने ये चुना था कि मैंने फिल्म इंडस्ट्री की बाउंड्री पर बैठा हूं। ये मेरा चुनाव रहा है।’ बता दें, फिल्मी सितारों को लेकर कई बार ऐसी खबरें अक्सर आती रहती है, जिसके सुनकर वह खुद भी हंस पड़ते हैं।

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई ‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT