होम / Chandu Champion: पूरी हुई चंदू चैंपियन की शूटिंग, कार्तिक-कबीर ने डायरेक्टर के साथ दिए पोज

Chandu Champion: पूरी हुई चंदू चैंपियन की शूटिंग, कार्तिक-कबीर ने डायरेक्टर के साथ दिए पोज

Babli • LAST UPDATED : February 2, 2024, 1:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chandu Champion, दिल्ली: कार्तिक आर्यन इस समय अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। कबीर खान की डायरेक्टेड यह फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अभी कुछ दिन पहले ही एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी पसंदीदा मिठाई रसमलाई खाकर शूटिंग खत्म होने की घोषणा की थी। अब, एक बार फिर, मेकर्स ने शूटिंग पूरी होने की घोषणा करने के लिए एक नई तस्वीर साझा करके दर्शकों को लुभाया है।

चंदू चैंपियन की शूटिंग के बाद साजिद ने शेयर की पोस्ट

आज 2 फरवरी को कुछ देर पहले नाडियाडवाला ग्रैंडसन के ऑफिशियल पेज पर एक नई तस्वीर शेयर की गई है। फोटो में फिल्म के एहम कलाकार कार्तिक आर्यन, फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और मेकर साजिद नाडियाडवाला हैं। तीनों जुड़वाँ काले कपड़े पहने हुए हैं और एक भयानक तस्वीर के लिए मुस्कुराते हुए पोज़ दे रहे हैं। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “साल की सबसे बड़ी फिल्म में से एक के लिए खुद को तैयार रखें, #साजिद नाडियाडवाला और @कबीरखानक द्वारा प्रस्तुत #चंदू चैंपियन, जिसमें @कार्तिकारायण ने अभिनय किया है, ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है! 14 जून 2024 को रिलीज होगी!”

फैंस ने किया रिएक्ट

फिल्म के लिए अपना उत्साह जाहिर करने के लिए फैंस ने कमेंट सेक्शन अपना इंतेजार दिखाया हैं। एक फैंस ने लिखा, “एक फ्रेम में 3 दिग्गज! चंदू चैंपियन राज करने जा रहा है,” दुसरे ने लिखा , “थिएटर पर अपने चैंपियन से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता,” तीसरे फैंस ने लिखा, “हमारे चैंपियन से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता !!”

चंदू चैंपियन के बारे में

यह फिल्म कार्तिक और कबीर की पहली जोड़ी है और सुपरहिट सत्यप्रेम की कथा के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है। यह तिकड़ी एक व्यक्ति, मुरलीकांत पेटकर, एक फ्रीस्टाइल तैराक, जो भारत से पहला पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता बना, की एक दिलचस्प सच्ची कहानी लेकर आ रही है। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को अपनी भव्य रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी का विपक्ष पर तंज, कहा- ‘मोहब्बत की दुकान’ में बिक रहे फर्जी वीडियो-Indianews
Lok Sabha Election 2024: ‘अमेठी मांगे गांधी परिवार’, उम्मीदवार की घोषणा ना करने पर कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रर्दशन-Indianews
Raisin Face Packs: स्किन को जवां और खूबसूरत बनाए रखने के लिए किशमिश के इन 7 फेस पैक्स का करें इस्तेमाल -Indianews
ऑफिस के कामों से अक्सर थक जाते हैं आप, करें ये योगासन हमेशा रहेंगे फिट
LSG vs MI Toss Update: लखनऊ सुपर जाएंट्स ने जीता टॉस, देखें प्लेइंग-11-Indianews
Aryan Khan ने अपनी स्टारडम में Mona Singh को किया शामिल, एक्ट्रेस ने गोवा में शुरू की शूटिंग -Indianews
Health: अधिक दूध पीना हो सकता है खतरनाक, जानें एक दिन में कितना दूध पीना सही-Indianews
ADVERTISEMENT