होम / Merry Christmas: पोस्टपोन हुई कैटरीना-विजय सेतुपति की फिल्म, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Merry Christmas: पोस्टपोन हुई कैटरीना-विजय सेतुपति की फिल्म, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Babli • LAST UPDATED : November 16, 2023, 12:24 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Merry Christmas, दिल्ली: श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की दमदार जोड़ी वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म मेरी क्रिसमस ने अपनी घोषणा के समय से ही काफी चर्चा पैदा कर दी थी। जहां यह फिल्म पहले 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, वहीं अब फिल्म के मेकर्स ने इसे पोस्टपोन करने के पीछे का कारण बताते हुए नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की हैं।

12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी मैरी क्रिसमस

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर मैरी क्रिसमस 12 जनवरी, 2024 को सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के नए पोस्टर साझा करते हुए, मेकर्स ने लिखा, “इंतजार लगभग खत्म हो गया है! #MerryChristmas 12 जनवरी, 2024 को आपकी सर्दियों को और भी आनंदमय बना रहा है।”

मेकर्स ने बताई पोस्तपोन की वजह

फिल्म मेकर्स द्वारा साझा किए गए एक बयान में, टीम ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपना गहरा प्यार और वास्तव में सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी इच्छा व्यकत करते हुए कहा, “हमने इस फिल्म को हर फिल्म निर्माता की तरह बहुत प्यार और जुनून के साथ बनाया है।” हालाँकि, बैक-टू-बैक मूवी रिलीज़ और 2023 के आखिरी दो महीनों में पैक होने के कारण, हमने खुशी के मौसम को बढ़ाने और 12 जनवरी 2024 को अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में लाने का निर्णय लिया है।

मेरी क्रिसमस के बारे में

रमेश तौरानी और जया तौरानी द्वारा निर्मित; संजय राउत्रे और केवल गर्ग, मैरी क्रिसमस एक सहयोग है जो दो फेमस प्रोडक्शन हाउस, टिप्स फिल्म्स और मैचबॉक्स पिक्चर्स की दृष्टि और विशेषज्ञता को जोड़ता है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT