होम / Merry Christmas OTT: जानें कब और किस ओटीटी पर रिलीज होगी Katrina Kaif-Vijay Sethupati की मैरी क्रिसमस

Merry Christmas OTT: जानें कब और किस ओटीटी पर रिलीज होगी Katrina Kaif-Vijay Sethupati की मैरी क्रिसमस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 7, 2024, 9:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Merry Christmas OTT Release: श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) स्टारर फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) ने साल 2024 की शुरुआत में 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को सभी से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। हर कोई पहली बार कटरीना और विजय की जोड़ी को साथ में देखने के लिए एक्साइटेड था। हालांकि, जब फिल्म रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। जाने ‘मैरी क्रिसमस’ किस तारीख को और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है।

कब और किस ओटीटी पर रिलीज होगी ‘मैरी क्रिसमस’

यह भी पढ़े: Women’s Day 2024: एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हो रहीं हैं YRF की ये फिल्में, मात्र 112 रुपये में खरीदें टिकटें 

आपको बता दें कि सिनेमाघरों में ‘मैरी क्रिसमस’ लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। इस फिल्म में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति लीड रोल में दिखाई दिए थे। अब यह मूवी ओटीटी पर आने वाली हैं। अब दोनों के फैंस इस बात से एक बार फिर एक्साइटेड हो गए हैं। अब देखना होगा कि क्या यह मूवी ओटीटी पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाती है या नहीं। बता दें कि ‘मैरी क्रिसमस’ कल यानी 8 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़े: Lekha Washington: कौन हैं लेखा वाशिंगटन? जिसे Imran Khan कर रहें हैं डेट, कई विवादों में भी जुड़ चुका है नाम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बॉक्स ऑफिस पर कितना किया था बिजनेस

‘मैरी क्रिसमस’ की बॉक्स ऑफिस पर प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हनु मैन’ के साथ टक्कर देखने को मिली थी। कटरीना की यह मूवी हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में रिलीज हुई थी। लगभग 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने रिपोर्ट के अनुसार, 2.45 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी और इसका कुल बिजनेस सिर्फ 19.61 करोड़ का रहा था।

यह भी पढ़े: Mahashivratri 2024: ओएमजी 2 से लेकर ब्रह्मास्त्र तक, भगवान शिव को समर्पित हैं ये फेमस हिट फिल्में

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT