होम / विग्नेश शिवन के साथ तलाक की अफवाहों पर Nayanthara ने लगाया ब्रेक, इस तरह खारिज की अटकलें

विग्नेश शिवन के साथ तलाक की अफवाहों पर Nayanthara ने लगाया ब्रेक, इस तरह खारिज की अटकलें

Babli • LAST UPDATED : March 8, 2024, 10:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nayanthara, दिल्ली: फैंस पिछले कुछ समय से नयनतारा के इंस्टाग्राम पर डेब्यू का इंतजार कर रहे थे। फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपना इंस्टा अकाउंट बनाने से पहले, फैंस को उनके फैन अकाउंट या उनके पति विग्नेश शिवन के अकाउंट से उनके बारे में अपडेट मिलती रहती थी। लेकिन जब से जवान एक्ट्रेस ने एंस्टा पर अपना ऑफिशियल अकाउंट बनाया हैं तभी से, वह अपनी रोज की दिनचर्या की झलकियाँ साझा करती है, खास तौर से विग्नेश और उसके प्यारे जुड़वां बच्चों उइर और उलाग के साथ अपने खुशहाल जीवन के बारे में। हाल ही में अब ताजा अपडेट में उन्होंने फिर से अपने पूरे परिवार के साथ ट्रैवल करते हुए एक फोटो शेयर की है।

ये भी पढ़े-‘आपको सीखना चाहिए कैसे…’ इवेंट के दौरान पैप्स पर भड़की Gauahar Khan

परिवार के साथ नयनतारा की अनमोल तस्वीर

7 मार्च को, महिला सुपरस्टार, जो इस वक्त अपने बिजी कार्यक्रमों में व्यस्त है, ने यात्रा करते समय एक पल बिताया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके पति विग्नेश शिवन अपने जुड़वां बेटों उइर और उलाग के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर को एयरप्लेन में क्लिक किया गया है जिसमें विग्नेश को उलाग को पकड़े हुए देखा गया था जबकि नयनतारा उइर को अपनी बाहों में पकड़े हुए मुस्कुरा रही थी।

Nayanthara - Vignesh Shivan
Nayanthara – Vignesh Shivan

तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “@wikkiofficial बहुत लंबे समय के बाद अपने लड़कों के साथ यात्रा कर रही हूं”। यह तस्वीर उस रिपोर्ट के बाद आई है जिसमें कहा गया था कि नयनतारा विग्नेश शिवन से अलग हो गई हैं क्योंकि उन्होंने विग्नेश को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। हालाँकि, इस मनमोहक तस्वीर के बाद, यह देखा जा सकता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक लग रहा है और उनके खुशहाल स्वर्ग में कोई परेशानी नहीं है।

ये भी पढ़े-Dolly-Amandeep Sohi Death: ‘झनक’ एक्ट्रेस डॉली सोही का हुआ निधन, बहन की भी थमी सांस; इस कारण गई जान

उइर के साथ नयनतारा की खूबसूरत तस्वीर

हाल ही में नयनतारा ने अपने बेटे उइर को गोद में लिए हुए एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की थी। साझा की गई तस्वीर में नयनतारा को अपनी छत पर अपने बेटे उइर के साथ नेचर की सुंदरता का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने फोटो के साथ लाल दिल वाला कैप्शन भी दिया। फोटो के सोशल मीडिया पर शेयर करने के तुरंत बाद लेडी सुपरस्टार के फैंस अपना प्यार लुटाने के लिए कमेंट में कूद पढ़े। एक ने कमेंट करते हुए लिखा-“माँ #नयनतारा अपने छोटे बच्चे के साथ”, जबकि कई यूजर्स ने लिखा “लेडी सुपर स्टार टू केयरिंग मॉम”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

ये भी पढ़े-क्या चोरी छुपे सोशल मीडिया पर सबको स्टॉक करती हैं Jaya Bachchan? बेटी श्वेता ने किया खुलासा

नयनतारा का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस नयनतारा को आखिरी बार 2023 की कॉमेडी-ड्रामा अन्नपूर्णानी: द गॉडेस ऑफ फूड में दिखा गया था, जिसको नौसिखिया नीलेश कृष्णा ने डायरेक्ट किया था। सत्यराज, कार्तिक कुमार, रेडिन किंग्सले और कई दिग्गज कलाकारों ने फिल्म में एहम किरदार निभाया था। यह तस्वीर, जिसे शुरुआती रिलीज़ में खूब सराहा गया था, बाद में धार्मिक संवेदनाओं को ठेस पहुँचाने के कारण विवादों में घिर गई। इसके साथ ही एक्ट्रेस अगली बार एस शशिकांत की डायरेक्टेड आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म टेस्ट में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़े-क्यों Katrina Kaif को ‘तीस मार खां’ में कास्ट नहीं करना चाहती थी Farah Khan? सालों बाद खोला भयानक राज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ice Facial: फेस की पफीनेस कम करने से लेकर निखार लाने तक, आइस फेशियल का ऐसे करें इस्तेमाल, जाने फायदे -Indianews
LSG VS RR: लखनऊ को उसके घर में हराना चाहेगी राजस्थान, जानें क्या होगी संभावित प्लेइंग 11-Indianews
LSG vs RR Head-To-Head Record: राजस्थान को हरा अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी लखनऊ, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Darasing Khurana ने ब्रिटेन में क्वीन कैमिला से की मुलाकात, महारानी को नमस्ते करने का समझाया मतलब -Indianews
सिंदूर-मंगलसूत्र पहने खूबसूरत नजर आई नई दुल्हन Arti Singh, Shehnaaz Gill संग वीडियो कॉल पर बात कर फोटो की शेयर -Indianews
Japan Earthquake: जापान में भूकंप से फिर कांपी धरती, रिक्‍टर स्‍केल पर इतनी रही तीव्रता
LSG VS RR: एकाना में रहेगा गेंदबाजों का दबदबा! जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
ADVERTISEMENT