होम / NCB: आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले अधिकारी को मिली जान से मारने की धमकी

NCB: आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले अधिकारी को मिली जान से मारने की धमकी

Simran Singh • LAST UPDATED : October 13, 2023, 11:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), NCB, दिल्ली: बॉलीवुड की सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कुछ समय पहले सलाखों के पीछे जाना पड़ा था। जिसको लेकर काफी सुर्खियां बनी थी। कहा यह जा रहा था कि आर्यन खान का रिश्ता ड्रग डीलिंग से भी था लेकिन इसके कोई सबूत न मिलने पर उनको रिहाई मिल गई। ऐसे में जो उनके केस को इन्वेस्टिगेट कर रहे थे। उसे ऑफिसर के ऊपर अब मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है।

एनसीबी के पूर्व जोनल के ऊपर टूटा मुशिबतों का पहाड़

भारतीय राजस्व सेवा के अधिकारी और एनसीबी के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है। एक रिपोर्ट के अनुसार, वानखेड़े, जो वर्तमान में चेन्नई में तैनात हैं, को इस सप्ताह की शुरुआत में बांग्लादेश के एक धार्मिक कट्टरपंथी से फोन पर धमकी मिली है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर और मुंबई में अपने स्थायी निवास के पास के स्थानीय पुलिस स्टेशन को भी धमकी के बारे में सूचित करने के लिए एक ईमेल भेजा। कथित तौर पर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

कब बटोरी थी सुर्खिया

समीर वानखेड़े ने तब सुर्खियां बटोरीं जब वह एनसीबी के मुंबई जोन का नेतृत्व कर रहे थे और उन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े कथित ड्रग जब्ती मामले सहित कुछ हाई-प्रोफाइल मामलों को संभाला था। शाहरुख के मामले में गिरफ्तार अन्य लोगों के परिवारों से कथित तौर पर 25 करोड़ रुपये की मांग करने के आरोप में सीबीआई ने उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया था। विशेष रूप से, एनसीबी ने आर्यन की हिरासत में कई खामियां पाए जाने के बाद उसके खिलाफ मामला हटा दिया था।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT