होम / Brahmastra At One: ब्रह्मास्त्र के 1 साल पूरे होने पर आलिया के साथ अयान ने शेयर की खास पोस्ट, एक्ट्रेस के लिए खास है फिल्म

Brahmastra At One: ब्रह्मास्त्र के 1 साल पूरे होने पर आलिया के साथ अयान ने शेयर की खास पोस्ट, एक्ट्रेस के लिए खास है फिल्म

Simran Singh • LAST UPDATED : September 10, 2023, 10:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Brahmastra At Oneदिल्ली: आलिया भट्ट के लिए हमेशा से ही ब्रह्मास्त्र एक खास फिल्म रही है क्योंकि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ ऑफ-स्क्रीन रोमांस की शुरूआत कर सकी थी। ऐसे में जैसे ही ब्रह्मास्त्र ने शनिवार को एक साल पूरा किया, आलिया भट्ट ने फिल्म का एक बीटीएस वीडियो साझा किया। बीटीएस वीडियो को एक स्टैंड-अलोन मूवी में बनाया जा सकता है क्योंकि इसमें कई सारे क्षण हैं।

वीडियो में क्या है खास

वीडियो की शुरुआत निर्देशक अयान मुखर्जी द्वारा आलिया भट्ट को एक सीन समझाने से होती है। उसे करने के दौरान आलिया को निर्देशक को पीछे से गले लगाने के लिए कहा गया है। हालाँकि, आलिया ज़ोर से हँसती है और रणबीर कपूर, जिनकी आवाज़ वीडियो में सुनी जा सकती है। कहते हैं, “मोमेंट है! मोमेंट है!” इसके बाद वीडियो में आलिया और रणबीर की फर्स्ट लुक टेस्ट तस्वीर दिखाई गई है।

एक और शॉट में, हम अयान मुखर्जी को एक फ्लाइट के अंदर ध्यान करते हुए देख सकते हैं और आलिया भट्ट कैमरे में मुस्कुरा रही हैं क्योंकि उन्हें उनकी जानकारी के बिना कैद किया जा रहा है। एक सुपर क्यूट शॉट है जिसमें रणबीर कपूर को अपने सिर को तौलिए से ढके हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो के कैप्शन में आलिया ने लिखा, ”किसी को बारिश सीक्वेंस से नफरत है.” वाराणसी से लेकर विदेश तक आलिया ने तमाम अनमोल पलों को वीडियो में कैद करने की कोशिश की। एक फ्रेम में आलिया और रणबीर कैमरे की ओर पीठ करके बर्फ में चलते हुए कैद हुए हैं। आलिया ने कैप्शन में लिखा, “हमारे दिल का टुकड़ा..यकीन नहीं होता कि पूरा साल बीत चुका है। प्यार और रोशनी हमेशा बनी रहेगी।”

अयान भी कर चुके है वीडियो शेयर

इससे पहले, अयान मुखर्जी ने एक वीडियो साझा किया था। जिसमें पहली किस्त के अंश थे। वीडियो को कैप्शन दिया गया, “ब्रह्मास्त्र के 1 साल का जश्न। 9 सितंबर 2022 को, हमने आपको एस्ट्रा की दुनिया से परिचित कराया।” वीडियो देव और अमृता के किरदारों की झलक के साथ खत्म होती है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अयान मुखर्जी ने लिखा, “पहले जन्मदिन की शुभकामनाएं, ब्रह्मास्त्र! आपकी सारी रचनात्मकता, कड़ी मेहनत और फिल्म निर्माण और जीवन में सभी सबक के लिए धन्यवाद। पीएस: कुछ जल्दी साझा करूंगा ब्रह्मास्त्र यात्रा के अगले चरण की कलाकृति थोड़ी देर में।”

देव का लुक छोटा सा किया खुलासा

जैसा कि वादा किया गया था, अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र: भाग दो में देव के शुरुआती रेखाचित्र दिखाने के लिए एक और वीडियो साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ब्रह्मास्त्र – भाग दो: देव अर्ली कॉन्सेप्ट आर्ट वर्क, ब्रह्मास्त्र 2 और 3 के लिए विज़न और स्टोरी पर कुछ महीनों से लगातार काम कर रहा है! टीम ब्रह्मास्त्र के लिए इस विशेष दिन पर, कुछ महत्वपूर्ण बातें साझा करने का मन हुआ हमारी प्रेरणा की छवियां।”

करण जौहर ने भी प्यार पोस्ट किया शेयर

फिल्म के निर्माता करण जौहर ने भी एक वीडियो पोस्ट किया और उन्होंने लिखा, “आज हम प्यार के इस परिश्रम के एक वर्ष को चिह्नित और जश्न मनाते हैं। सचमुच, एक अनुभव… एक यात्रा… एक कहानी जो दिल से बताई गई है और आत्मा। बड़े पर्दे पर जादू दिखाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने वाले लोगों की एक सेना। प्रेम और प्रकाश की शक्ति उज्ज्वल रूप से चमकती रहेगी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Poonch Terrorist Attack: पुंछ आतंकी हमले पर राहुल-प्रियंका वाड्रा का आई प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा -India News
Delhi के ओखला में लग्जरी कार से 2 करोड़ रुपये से अधिक नकदी बारामद, 2 लोग हिरासत में- Indianews
Chhattisgarh: मोबाइल पर लड़कों से बात करने पर बहन को डांटा, लड़की ने भाई की कर दी हत्या- Indianews
Taiwan Invasion: चीन-रूस की सेनाएं मिलकर बना रही ताइवान पर हमले की योजना, अमेरिका ने किया दावा -India News
Weight Control: बढ़ते वजन के लिए केफिर का करें सेवन, मिलते हैं जबरदस्त फायदे-Indianews
Punjab में शख्स ने पवित्र ग्रंथ साहिब के पन्ने फाड़े, ‘बेअदबी’ के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या- Indianews
Time to Eat Fruit: रात में इन फलों का सेवन करना हो सकता है खतरनाक, जानिए खाने का सही समय-Indianews
ADVERTISEMENT