होम / स्वतंत्रता दिवस पर 'इंडियन 2' का दमदार पोस्टर हुआ जारी, खाकी वर्दी में नजर आए कमल हासन

स्वतंत्रता दिवस पर 'इंडियन 2' का दमदार पोस्टर हुआ जारी, खाकी वर्दी में नजर आए कमल हासन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 15, 2023, 10:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Indian 2 New Poster: 15 अगस्त को पूरा देश स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में भी फ्रीडम फाइटर पर बन रहीं फिल्मों से जुड़े नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। हाल ही में, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) का मोशन पोस्टर शेयर किया गया है। अब ‘इंडियन 2’ की झलक सामने आई है। कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ (Indian 2) को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है। जब से मूवी की अनाउंसमेंट हुई है, दर्शक इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का पहला पोस्टर भी खूब धमाकेदार था। अब ‘इंडियन 2’ का नया पोस्टर शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी गई है।

इंडियन 2 का नया पोस्टर आया सामने

‘इंडियन 2’ के डायरेक्टर शंकर ने ट्विटर हैंडल पर फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए एक सरप्राइज दिया है। उन्होंने ‘इंडियन 2’ से नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर के साथ लिखा है, “स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।” पोस्टर के साथ शंकर ने हैशटैग ‘इंडियन 2’ भी मेंशन किया है।

खाकी वर्दी में कमल हासन का दमदार लुक

पोस्टर में कमल हासन को पहचानना मुश्किल है। खाकी वर्दी में साइड पोज दे रहे कमल हासन के बाल और भौवें व्हाइट हैं। फ्रीडम फाइटर अवतार में कमल हासन दमदार लग रहे हैं। ‘इंडियन 2’ का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कमल हासन का ‘इंडियन 2’ लुक

‘इंडियन 2’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हालांकि, अभी तक फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। जल्द ही इसके रिलीज की भी घोषणा होने की संभावना है। कहा जा रहा है कि ‘इंडियन 3’ की शूटिंग भी लगभग पूरी कर ली गई है।

 

Read Also: सलमान खान, शाहरुख से लेकर कार्तिक आर्यन ने ऐसे मनाया 77वां स्वतंत्रता दिवस, तिरंगा लहराते नजर आए सेलेब्स (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT