होम / संजय दत्त के जन्मदिन पर 'लियो' से लुक किया रिवील, टीजर में एक्टर का दिखा खतरनाक अवतार

संजय दत्त के जन्मदिन पर 'लियो' से लुक किया रिवील, टीजर में एक्टर का दिखा खतरनाक अवतार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 29, 2023, 9:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Dutt Leo Teaser: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) सालों से हिंदी सिनेमा में अपने जबरदस्त अभिनय से बेहतरीन अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हैं। बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में करने के बाद अब वो साउथ इंडस्ट्री में भी तहलका मचा रहें हैं। आज यानी 29 जुलाई को अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। दुनिया भर से संजय दत्त के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहें हैं। इस खास मौके पर पहले संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म ‘डबल इस्मार्ट’ (Double iSmart) से पहला लुक शेयर किया गया। इसके बाद अब फिल्म ‘लियो’ (Leo) से भी संजय दत्त का लुक रिवील कर दिया गया है।

संजय दत्त की तमिल एक्शन थ्रिलर ‘लियो’ का टीजर रिलीज

आपको बता दें कि एक्टर संजय दत्त के 64वें जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने ‘लियो’ से उनका लुक रिवील कर दिया है। डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने ‘लियो’ का टीजर ट्विटर पर शेयर किया है। तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘लियो’ में संजय दत्त एंथनी दास का किरदार निभाते दिखाई देंगे। ‘लियो’ के टीजर में संजय दत्त का इंटेंस लुक दिखाई दे रहा है। टीजर में संजय दत्त का लंबी दाढ़ी-मूछ, मुंह में सिगरेट, स्वैग अंदाज और खतरनाक एक्सप्रेशन को देख फैंस की एक्साइटमेंट पहले से और बढ़ गई है।

‘लियो’ का टीजर शेयर कर लोकेश और संजय ने लिखी ये बात

इस फिल्म के टीजर को शेयर करने के साथ लोकेश ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मिलिए एंथनी दास से, हमारी तरफ से संजय दत्त सर को एक छोटा सा तोहफा। आपके साथ काम करना वाकई एक खुशी की बात है।”

संजय दत्त ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ के टीजर को शेयर कर लिखा, “टीजर आगे आने वाली एपिक जर्नी का सिर्फ एक हिंट है। इस गिफ्ट के लिए धन्यवाद टीम।”

इस दिन रिलीज होगी संजय दत्त की फिल्म ‘लियो’

संजय दत्त की मच अवेटेड अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में से एक ‘लियो’ 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मूवी में संजय के अलावा थलपति विजय और तृषा कृष्णन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बीते दिनों, थलपति के बर्थडे पर ‘लियो’ से उनका जबरदस्त लुक शेयर किया गया था, जिसे काफी पसंद किया गया था।

 

Read Also: उर्वशी रौतेला ने पवन कल्याण को बताया आंध्र प्रदेश का सीएम, ट्रोर्ल्स ने एक्ट्रेस की नॉलिज पर उठाए सवाल, ठीक किया ट्वीट (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT