होम / एक बार फिर ट्रोलर्स ने साधा Alia Bhatt पर निशाना, Hope Gala में अपने आउटफिट की वजह से हुई ट्रोल

एक बार फिर ट्रोलर्स ने साधा Alia Bhatt पर निशाना, Hope Gala में अपने आउटफिट की वजह से हुई ट्रोल

Babli • LAST UPDATED : March 30, 2024, 11:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt, दिल्ली: आलिया भट्ट बॉलीवुड की क्वीन मानी जाती हैं। वह अपने काम और फैशन सेंस के लिए पसंद की जाती हैं। इस समय, वह अपनी बेटी राहा के साथ अपने मदरहुड के हर पल का आनंद ले रही हैं और अपनी माँ का किरदार निभाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इन सबके बावजूद, वह अपने करियर में बुलंदियों पर हैं और कई लोगों की मदद के लिए और भी पहल कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में लंदन में धन उगाहने वाले कार्यक्रम, होप गाला 2024 की मेजबानी की। इसके साथ, वह भारतीय एनजीओ, सलाम बॉम्बे के लिए धन जुटाना चाहती थी, जो बच्चों के कल्याण की देखभाल करता है।

  • ट्रोलर्स के निशाने पर आई आलिया भट्ट
  • हर्षदीप कौर के साथ लगाए सुर

Hope Gala में Alia Bhatt ने कैरी किए दो शानदार लुक, वाहिनी सुन शरमाई एक्ट्रेस

होप गाला में हर्षदीप कौर के साथ आलिया ने गाया गाना

अब, इंटरनेट पर वायरल हो रहे इवेंट के एक वीडियो में, आलिया भट्ट को होप गाला 2024 में अपने परिचितों के साथ बैठे देखा जा सकता है। जल्द ही, रात की सिंगर हर्षदीप कौर को गाने के लिए उनके पास आते देखा जा सकता है। सिंगर के अनुरोध पर, आलिया ने गाने की दो लाइन, इक्क कुड़ी, भावपूर्ण ढंग से गाया और वीडियो ने कई लोगों के दिलों को पिघला दिया। इस कार्यक्रम के लिए, वह हल्के मेकअप और खुले बालों के साथ सफेद रंग की विंटेज साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt

मां और एक्स पति के साथ डिनर करती दिखी Malaika Arora, इस लुक में आई नजर

2024 में द होप गाला इवेंट में गाने की दो लाइन, इक्क कुड़ी गाते हुए आलिया भट्ट का वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। उनके फैंल का एक सेक्शन उनकी आवाज सुनकर भावुक हो गया। दूसरी ओर, नेटिज़न्स के एक सेक्शन ने एक्ट्रेस पर भद्दे कमेंट पोस्ट करने का मौका नहीं छोड़ा। एक यूजर ने कहा, “कुछ सुनाई ही नहीं दे रहा।” वही ने लिखा, “साड़ी और टेबल क्लॉथ एक ही है।”

आलिया का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के काम की बात करें तो हाल ही में वह अपनी आने वाली फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वह वेदांग रैना के साथ अभिनय कर रही हैं। यह फिल्म उनके प्रोडक्शन हाउस द्वारा को-प्रोड्यूस और वासन बाला द्वारा डायरेक्ट है। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में संजय लीला भंसाली के साथ एक और प्रोजेक्ट साइन किया है, जिसका नाम लव एंड वॉर है, जहां वह अपनी गंगूबाई काठियावाड़ी डायरेक्ट के साथ फिर से काम करेंगी। इस फिल्म में विक्की कौशल और रणबीर कपूर भी हैं।

सालों से बात नहीं करते हैं बोनी कपूर और अनिल कपूर, इस वजह से भिड़े थे सगे भाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT